जब मैदान पर आमने-सामने हुए जूनियर तेंदुलकर और नेहरा

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों से रिटायरमेंट ले चुके मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और आशीष नेहरा अपनी पर्सनल लाइफ में काफी मजे और आराम करते नज़र आ रहे है. दोनों के परिवार अभी लंदन में मज़े करते नज़र आ रहे है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों से रिटायरमेंट ले चुके मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और आशीष नेहरा अपनी पर्सनल लाइफ में काफी मजे और आराम करते नज़र आ रहे है. दोनों के परिवार अभी लंदन में मज़े करते नज़र आ रहे है.   यहाँ पर जिसमें नेहरा जी के बेटे के सामने तेंदुलकर फेल होते नज़र आ रहे है. बता दें की लंदन में लॉर्ड्स के मैदान पर तेंदुलकर अपने बेटे अर्जुन और नेहरा अपने बेटे भानू के साथ यहाँ ठहरे हुए है. जिसके बाद यहाँ पर इन दोनों ने साथ में मिलकर क्रिकेट खेला.  इस दौरान नेहरा की पत्नी ने रुशमा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें तेंदुलकर स्टंप पर थ्रो फेंकते नज़र आते हैं, लेकिन उनका थ्रो चूक जाता है. वहीं जब  नेहरा का लड़का भानू जब स्टंप पर गेंद फेंकता है, तो उसका निशाना सटीक लगता है.  सिंगल स्टंप पर निशाना लगाकर भानू ने ये तो साबित कर दिया कि उनके अंदर भी क्रिकेट का वही जुनून है जो उनके पिता में था. बता दें की अर्जुन को श्रीलंका में भारत की अंडर-19 टीम की ओर से मैच खेलना है और उससे पहले वो प्रैक्टिस में लगे हुए हैं. गौरतलब है कि अर्जुन तेंदुलकर प्रेक्टिस में काफी पसीना भी  बहा रहे है और सभी कि निगाहे उन पर ज़मी हुई है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों से रिटायरमेंट ले चुके मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और आशीष नेहरा अपनी पर्सनल लाइफ में काफी मजे और आराम करते नज़र आ रहे है. दोनों के परिवार अभी लंदन में मज़े करते नज़र आ रहे है.   यहाँ पर जिसमें नेहरा जी के बेटे के सामने तेंदुलकर फेल होते नज़र आ रहे है. बता दें की लंदन में लॉर्ड्स के मैदान पर तेंदुलकर अपने बेटे अर्जुन और नेहरा अपने बेटे भानू के साथ यहाँ ठहरे हुए है. जिसके बाद यहाँ पर इन दोनों ने साथ में मिलकर क्रिकेट खेला.  इस दौरान नेहरा की पत्नी ने रुशमा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें तेंदुलकर स्टंप पर थ्रो फेंकते नज़र आते हैं, लेकिन उनका थ्रो चूक जाता है. वहीं जब  नेहरा का लड़का भानू जब स्टंप पर गेंद फेंकता है, तो उसका निशाना सटीक लगता है.  सिंगल स्टंप पर निशाना लगाकर भानू ने ये तो साबित कर दिया कि उनके अंदर भी क्रिकेट का वही जुनून है जो उनके पिता में था. बता दें की अर्जुन को श्रीलंका में भारत की अंडर-19 टीम की ओर से मैच खेलना है और उससे पहले वो प्रैक्टिस में लगे हुए हैं. गौरतलब है कि अर्जुन तेंदुलकर प्रेक्टिस में काफी पसीना भी  बहा रहे है और सभी कि निगाहे उन पर ज़मी हुई है.

यहाँ पर जिसमें नेहरा जी के बेटे के सामने तेंदुलकर फेल होते नज़र आ रहे है. बता दें की लंदन में लॉर्ड्स के मैदान पर तेंदुलकर अपने बेटे अर्जुन और नेहरा अपने बेटे भानू के साथ यहाँ ठहरे हुए है. जिसके बाद यहाँ पर इन दोनों ने साथ में मिलकर क्रिकेट खेला.  इस दौरान नेहरा की पत्नी ने रुशमा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें तेंदुलकर स्टंप पर थ्रो फेंकते नज़र आते हैं, लेकिन उनका थ्रो चूक जाता है. वहीं जब  नेहरा का लड़का भानू जब स्टंप पर गेंद फेंकता है, तो उसका निशाना सटीक लगता है.

सिंगल स्टंप पर निशाना लगाकर भानू ने ये तो साबित कर दिया कि उनके अंदर भी क्रिकेट का वही जुनून है जो उनके पिता में था. बता दें की अर्जुन को श्रीलंका में भारत की अंडर-19 टीम की ओर से मैच खेलना है और उससे पहले वो प्रैक्टिस में लगे हुए हैं. गौरतलब है कि अर्जुन तेंदुलकर प्रेक्टिस में काफी पसीना भी  बहा रहे है और सभी कि निगाहे उन पर ज़मी हुई है. 

Loading...
IGNITED MINDS