पीएम मोदी एक बार फिर करेंगे बिहार का दौरा, तारीखों का हुआ ऐलान

पटना । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर बिहार दौरे पर आ रहे हैं। वे इस बार बिहार के पूर्वांचल और सीमांचल में आएंगे। मिल रही जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी दौरे की डेट फाइनल हो गई है। सूत्रों के अनुसार उनका दूसरा दौरा 15 अप्रैल और तीसरा दौरा 20 अप्रैल को फाइनल हुआ है।

जानकारी के अनुसार दूसरे चरण के दौरे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 अप्रैल को भागलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, जबकि तीसरे चरण के दौरे में अररिया जाएंगे। अररिया मेें बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप सिंह समेत वहां के अगल बगल के लोकसभा क्षेत्रों के एनडीए उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। 

बता दें कि पीएम मोदी इसके पहले दो अप्रैल को बिहार के जमुई और गया में चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे। गया की सभा में उनके मंच पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी साथ में थे। भाषण में पीएम ने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा था। साथ ही भीड़ में मौजूद लोगों से चौकीदार के पक्ष में नारे भी लगवाए थे। कहा था, हमारी चौकीदारी से महामिलावटी लोगों को काफी कष्ट हो रहा है। वहीं सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि बिहार के घर घर में बिजली पहुंच गयी है, ऐसे में अब यहां लालटेन की जरूरत नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com