83′ की शूटिंग से ठीक पहले वायरल हुआ रणवीर का लुक, जमकर उठाया क्रिकेट का आनंद

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी नई फोटोज को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. आपको इस बात से अवगत करा दें कि उनकी ये फोटोज उनकी अपकमिंग फिल्म के सेट से आई है. तस्वीरों में रणवीर सिंह क्रिकेट के मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे है. साथ हे उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहनी हुई है. फ़िलहाल सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं. वे धर्मशाला में
कपिल देव की बायोपिक ’83’ की तैयारियों में बिजी चल रहे हैं.

बताया जा रहा है कि फिल्म ’83’ की शूटिंग के लिए रणवीर सिंह धर्मशाला में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे है और इस फिल्म को कबीर खान द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है. इस फिल्म से कपिल देव की बेटी अमिया देव  बॉलीवुड में कदम रखने जा जा रही है. अमिया देव फिल्म में कबीर खान की असिस्टेंट बताई जा रही है. रणवीर सिंह के अलावा पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, ताहिर भसीन, आर बद्री, हार्डी संधु, एमी विर्क और साहिल खट्टर भी फिल्म में अहम भूमिका में रहेंगे. इसे साल 2020 में पर्दे पर उतरा जाएगा. 

आपको बता दें कि इससे पहले हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद शानदार कमाई की थी. फिल्म ने आसानी से 100 करोड़ का आंकड़ा पर कर लिया था. जानकारी के मुताबिक़, रणवीर सिंह फिल्म ’83’ की शूटिंग के बाद करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे. जहां वे इसमें  आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे. इस फिल्म में रणवीर-आलिया के अलावा विक्की कौशल, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. 

https://www.instagram.com/p/Bv1zy8dAr3j/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com