केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने सीएम कैप्टन को किया चैलेंज, दिया ये बड़ा बयान

बठिंडा : सांसद एवं केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने शनिवार को बड़ा बयान देकर कांग्रेस के सीएम सहित पूरी स्टेट लीडरशिप को चैलेंज कर दिया है। कैप्टन को 2009 लोस और 2017 की पंजाब विस की हार याद करवाते हुए हरसिमरत ने कहा कि अगर दो बार हारकर भी कैप्टन का दिल नहीं भरा तो फिर से अपना भाग्य आजमाने के लिए बठिंडा सीट पर उनके स्वागत को वह तैयार हैं।

जमकर बोला कौर ने हमला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि अगर उनके जेहन में थोड़ा सा भी वहम बाकी है तो वह खुद या किसी रिश्तेदार को भी चुनाव मैदान में उतार सकते हैं। हरसिमरत कौर बादल का इशारा रणइंदर सिंह के बठिंडा में चुनाव लड़ने की चर्चाओं के संबंध में था। वित्तमंत्री मनप्रीत बादल पर शाब्दिक हमला करते हुए उन्होंने कहा कि थर्मल प्लांट बंद करवा लोगों के पेट पर लात जरूर मार दी है।

कुछ ऐसा भी बोली कौर 

जानकारी के मुताबिक लाेकसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल शनिवार काे माैड़ के सिटिजन क्लब पहुंचीं। यहां उन्होंने महिलाओं की मीटिंग काे संबोधित करते हुए कहा कि सभी पार्टियां अकाली दल को हराने के लिए एकजुट को चुकी हैं, परंतु आप टकसाली समेत इन सभी को पहचान चुके हो। इसीलिए मैं इस चुनौती से चिंतित नही हूं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com