बड़ा खुलासा: इरफान खान की पत्नी बन अब बेबो करेंगी ‘अंग्रेजी मीडियम’ की तैयारी

गंभीर बीमारी को मात देकर भारत लौटे इरफान खान ने अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू कर दी है। राधिका मदान और करीना कपूर खान दोनों के ही नाम सामने आ रहे थे और अब खबर है कि दोनों ही इस फिल्म का हिस्सा हैं। यह कन्फर्म हो चुका है। फिल्म में इरफान के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं।

राधिका ने इंस्टा पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- वह इस सफर के लिए बहुत उत्साहित हैं, जितना की एक निर्देशक उत्साहित होता है। उन्होंने इस पोस्ट के साथ करीना कपूर खान को भी टैग किया है, जिससे कि ये साफ है कि इस फिल्म में ना सिर्फ राधिका बल्कि करीना कपूर खान भी नजर आने वाली हैं।

कुछ दिन पहले इरफान की एयरपोर्ट पर की तस्वीरें सामने आई थी जिसमें वह टोपी लगाए हुए नजर आए थे। बीमारी से जंग जीतकर इरफान खान इन दिनों उदयपुर में हैं जहां पर वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग कर रहे हैं।

बात करें करीना की तो वह आखिरी बार वीरे दी वेडिंग में नजर आईं थीं। इसके अलावा उनके पास गुड न्यूज भी है। वहीं राधिका की ये तीसरी फिल्म है। इससे पहले वह मर्द को दर्द नहीं होता और पटाखा में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। दिनेश विजन इसका निर्माण कर रहे हैं।

अंग्रेजी मीडियम फिल्म साल 2017 में आई ‘हिंदी मीडियम’ फिल्म का सीक्वल है। इस फिल्म की पहली कड़ी में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर थी लेकिन भारत और पाकिस्तान के तनाव के बीच सबा को फिल्म के सीक्वेंस में नहीं लिया गया। सबा कमर ने अपने किरदार से बहुत सुर्खियां बटोरी थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com