योगी ने बरेली में किए बड़े-बड़े वादे तो वहीं विपक्ष ने उन वादों को बताया जुमलेबाजी

बरेली : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राममंदिर जब भी बनेगा उसे भारतीय जनता पार्टी ही बनाएगी हमारा संकल्प है मंदिर बनाना। हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द मंदिर बने। सीएम योगी ने आगे कहा कि मोदी सरकार के 5 वर्ष का कार्यकाल कांग्रेस के 55 साल पर भारी पड़ता हुआ नजर आता है। हमने नौजवानों के लिए कई योजनाओं की शुरुआत की जिससे युवाओं में बेरोजगारी कम करने के साथ उनको स्वावलंबी बनाने का काम किया गया। सीएम योगी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी अमेठी सीट छोड़कर भाग गए। वो केरल में नामांकन के लिए जाते हैं तो वहां कांग्रेस का झंडा नहीं होता है वहां चांद तारा वाला मुस्लिम लीग का झंडा था। वही मुस्लिम लीग जिसने भारत को तोड़ने का काम किया था।
योगी ने कहा कि सपा बसपा कांग्रेस के समय में किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर होते रहे। गन्ना मूल्यों का भुगतान नहीं होता था लेकिन हमारी सरकार ने सिर्फ 2 वर्षों में 62 हजार करोड़ रुपये का भुगतान करने का काम किया गया। उन्होंने कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस का एक ही लक्ष्य है अपने परिवार का कल्याण वो देश कल्याण की बात कभी कर ही नहीं सकते हैं। सीएम योगी ने कहा कि हम गन्ना किसान के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे हमने कहा कि जब तक खेत में गन्ना रहेगा मिल नहीं बंद होगी। पहले कोई क्रय केंद्र नहीं होता था पहले गेहूं का समर्थन मूल्य 1260 होता था लेकिन हमने समर्थन मूल्य को 1860 तक बढ़ाया और साथ ही मोदी सरकार बनते ही क्रय केंद्र को भी चालू किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले की सरकारों में कोई महीना ऐसा नहीं होता था जब दंगा नहीं होता था दंगाइयों को सत्ता का संरक्षण मिलता था। दंगाइयों को वोट बैंक बनाया गया था। हमारी सरकार आयी तो बरेली ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में एक भी दंगे नहीं हुए। पुलिस अब सख्ती से अपराधियों के साथ पेश आती है। हमने विकास के लिए मत और मजहब नहीं देखा और सबका विकास किया। हमने सुरक्षा के मोर्चे पर किसी से समझौता नहीं किया। हमारे लिए जनता की सुरक्षा ही सबसे ऊपर है।
उधर योगी आदित्यनाथ के बातों का जवाब देते हुए समाजवादी पार्टी से हैदर अली ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जुमलों की पार्टी है और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आज बरेली में जुमलेबाजी करते दिखाई दिए हैं। योगी आदित्यनाथ ने जो कहा है कि किसानों की आत्महत्या बीजेपी सरकार में नहीं हुई है जबकि आंकड़े बताते हैं कि पिछली सरकारों के मुकाबले भारतीय जनता पार्टी की सरकार के कार्यकाल में सबसे ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की है और दूसरी तरफ बेरोजगारी की बात करते हैं तो आंकड़े यह भी बताते हैं कि बीजेपी की सरकार में बेरोजगारी की दर सबसे ज्यादा बढ़ गई है सरकार आंकड़े छुपा रही है। 2014 में जो घोषणा पत्र भारतीय जनता पार्टी ने जारी किया था उस घोषणापत्र में किए गए वादे आज तक पूरे नहीं हुए और उन वादों का जिक्र उनके आज के संकल्प पत्र में भी देखने को नहीं मिल रहा है। हैदर अली ने आगे कहा कि अगर बीजेपी नोटबन्दी और जीएसटी को अपनी महत्वपूर्ण योजनाएं मानती है तो इस बार नोटबन्दी और जीएसटी के नाम पर वोट क्यों नही मांगती है। जनता जागरुक है वह समझती है कि अब कौन सही है कौन गलत है सभी को वो एटीएम की लंबी लाइनें याद हैं जनता अब जुमलेबाजी में नहीं आने वाली वह अपने मत का सही इस्तेमाल करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com