‘रेस 3’ की धमाकेदार कमाई के बीच ‘रेस 4’ को लेकर हुआ ये बड़ा ऐलान

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ के हिट होते ही अगली सीरिज ‘रेस 4’ को लेकर अटकलें शुरु गई हैं. वजह ये भी है कि ‘रेस 3’ फिल्म के आखिर में सलमान ने खुद बताया है कि ‘रेस 4’ बनेगी लेकिन वो उस फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी. डेक्कन क्रॉनिकल अखबार की मानें तो ‘रेस 3’ की कमाई से सलमान खान इतने खुश हैं कि वो अगली सीरिज में काम करना चाहते हैं. इसी बीच अब ‘रेस 4’ को लेकर इस सीरिज के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने बड़ी जानकारी दी है.सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के हिट होते ही अगली सीरिज 'रेस 4' को लेकर अटकलें शुरु गई हैं. वजह ये भी है कि 'रेस 3' फिल्म के आखिर में सलमान ने खुद बताया है कि 'रेस 4' बनेगी लेकिन वो उस फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी. डेक्कन क्रॉनिकल अखबार की मानें तो 'रेस 3' की कमाई से सलमान खान इतने खुश हैं कि वो अगली सीरिज में काम करना चाहते हैं. इसी बीच अब 'रेस 4' को लेकर इस सीरिज के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने बड़ी जानकारी दी है.  रमेश तौरानी ने कहा है कि 'रेस 4' जरुर बनेगी. उन्होंने हाल ही इससे जुड़े सवाल पर कहा, ''वो बनेगी. रेस 4 जरुर बनेगी. पहले स्क्रिप्ट बनेगी, फिर डिसाइड होगा. अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है. आगे उन्होंने काह कि जैसे ही उन्हें रेस 4 की स्क्रिप्ट मिलेगी वो स्टारकास्ट फाइनल कर लेंगे. क्या सलमान खान रेस 4 का हिस्सा होंगे? इस सवाल पर उन्होंने कहा, जरुर होंगे. सलमान खान नहीं होंगे तो कैसे होगा.''  पहले सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर दीपिका की ‘पद्मावत’ से पिछड़ी सलमान खान की ‘रेस 3’  रमेश तौरानी के इस बयान से साफ हो गया है कि सलमान खान रेस 4 का हिस्सा होंगे. लेकिन मेकर्स को अभी अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार है.    आपको बता दें कि सलमान खान ने 'रेस 3' को रमेश तौरानी के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है. तीन दिनों में ही इस फिल्म ने पिछली दोनों फिल्मों की लाइफटाइम कमाई से ज्यादा कमा लिए. 'रेस' का लाइफटाइम कलेक्शन 61 करोड़ और 'रेस 2' का 94 करोड़ है. अब चार दिनों में 'रेस 3' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.  आखिर 'रेस 3' में कहां मात खा गए सलमान खान, जानें पिछली फिल्मों में क्या था खास  इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. 'रेस' और 'रेस 2' को अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया था. 'रेस 3' की स्टारकास्ट लगभग पूरी तरह चेंज है, पिछली सीरिज से सिर्फ अनिल कपूर और जैकलीन ही इस फिल्म में हैं. इसके अलावा सलमान खान के साथ डेजी शाह, बॉबी देओल, फ्रेडी दारुवाला और साकिब सलीम है. 'रेस 3' का बजट 150 करोड़ है. जिस रफ्तार में ये फिल्म कमाई कर रही है उससे तो यही लगता है कि ये आंकड़ा जल्द ही पार हो जाएगा.

रमेश तौरानी ने कहा है कि ‘रेस 4’ जरुर बनेगी. उन्होंने हाल ही इससे जुड़े सवाल पर कहा, ”वो बनेगी. रेस 4 जरुर बनेगी. पहले स्क्रिप्ट बनेगी, फिर डिसाइड होगा. अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है. आगे उन्होंने काह कि जैसे ही उन्हें रेस 4 की स्क्रिप्ट मिलेगी वो स्टारकास्ट फाइनल कर लेंगे. क्या सलमान खान रेस 4 का हिस्सा होंगे? इस सवाल पर उन्होंने कहा, जरुर होंगे. सलमान खान नहीं होंगे तो कैसे होगा.”

रमेश तौरानी के इस बयान से साफ हो गया है कि सलमान खान रेस 4 का हिस्सा होंगे. लेकिन मेकर्स को अभी अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार है.

आपको बता दें कि सलमान खान ने ‘रेस 3’ को रमेश तौरानी के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है. तीन दिनों में ही इस फिल्म ने पिछली दोनों फिल्मों की लाइफटाइम कमाई से ज्यादा कमा लिए. ‘रेस’ का लाइफटाइम कलेक्शन 61 करोड़ और ‘रेस 2’ का 94 करोड़ है. अब चार दिनों में ‘रेस 3’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. ‘रेस’ और ‘रेस 2’ को अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया था. ‘रेस 3’ की स्टारकास्ट लगभग पूरी तरह चेंज है, पिछली सीरिज से सिर्फ अनिल कपूर और जैकलीन ही इस फिल्म में हैं. इसके अलावा सलमान खान के साथ डेजी शाह, बॉबी देओल, फ्रेडी दारुवाला और साकिब सलीम है. ‘रेस 3’ का बजट 150 करोड़ है. जिस रफ्तार में ये फिल्म कमाई कर रही है उससे तो यही लगता है कि ये आंकड़ा जल्द ही पार हो जाएगा.

Loading...
IGNITED MINDS