मोदी के वैवाहिक जीवन पर आनंदीबेन के बोलवचन से जसोदाबेन नाराज

मध्य प्रदेश की गवर्नर आनंदीबेन पटेल ने कहा था कि मोदी अविवाहित हैं. मगर उनके इस बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन को सख्त एतराज है. जसोदाबेन ने कहा, ‘मैं आश्चर्यचकित हूं कि आनंदीबेन प्रेस से कहती हैं कि नरेंद्र भाई की शादी ही नहीं हुई थी.’ जसोदाबेन ने कहा कि उन्होंने (नरेंद्र मोदी) खुद 2014 के लोकसभा चुनावों के लिए पेपर फाइल करते समय की गई घोषणा में इस बात का जिक्र किया है कि वह शादीशुदा हैं और उन्होंने मेरा नाम भी लिखा था. उनके भाई अशोक मोदी के मोबाइल फोन से शूट किए गए विडियो में जसोदाबेन एक बयान पढ़ते हुए यह कहती हैं.  विडियो में बात कर रही जसोदाबेन के होनेकी पुष्टि खुद उनके भाई अशोक मोदी ने की हैं. उन्होंने आगे कहा, 'जब आनंदीबेन का बयान सोशल मीडिया पर आया तो हमें विश्वास ही नहीं हुआ. एक अखबार में जब यही खबर पहले पेज पर प्रकाशित हुई तब हमें लगा कि यह गलत नहीं हो सकती. ऐसे में हमने इसका जवाब देने का फैसला किया. हमने एक लिखित बयान रिकॉर्ड किया जिसे जसोदाबेन सेलफोन पर पढ़ती दिखती हैं. गौरतलब है कि  मध्य प्रदेश की गवर्नर आनंदीबेन पटेल ने एक प्रेस वार्ता कहा था कि पीएम मोदी अविवाहित है जिसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

उन्होंने आगे कहा, ‘एक पढ़ी-लिखी महिला (आनंदीबेन, गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री) द्वारा इस तरह एक टीचर (जसोदाबेन) के बारे में ऐसा कहना बिल्कुल अनुचित है. उनके इस बयान से भारत के प्रधानमंत्री की छवि को भी नुकसान पहुंचा है. वह मेरे लिए आदरणीय हैं, वह मेरे लिए राम हैं.’ 

 विडियो में बात कर रही जसोदाबेन के होनेकी पुष्टि खुद उनके भाई अशोक मोदी ने की हैं. उन्होंने आगे कहा, ‘जब आनंदीबेन का बयान सोशल मीडिया पर आया तो हमें विश्वास ही नहीं हुआ. एक अखबार में जब यही खबर पहले पेज पर प्रकाशित हुई तब हमें लगा कि यह गलत नहीं हो सकती. ऐसे में हमने इसका जवाब देने का फैसला किया. हमने एक लिखित बयान रिकॉर्ड किया जिसे जसोदाबेन सेलफोन पर पढ़ती दिखती हैं. गौरतलब है कि  मध्य प्रदेश की गवर्नर आनंदीबेन पटेल ने एक प्रेस वार्ता कहा था कि पीएम मोदी अविवाहित है जिसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. 

Loading...
IGNITED MINDS