पॉलीटिकल पार्टी के लॉन्च पर बोले रजनीकांत, अभी कुछ देरी हो सकती है

सुपरस्टार रजनीकांत ने बुधवार को अपनी राजनीतिक पार्टी के लॉन्च में देरी की बात कही. अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि उनकी राजनीतिक पार्टी की शुरुआत में और देरी हो सकती है. साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि वो जब भी अपना राजनीतिक दल बनाएंगे, वो तमिलनाडु और इसके लोगों के लिए ‘अच्छा समय’ लेकर आएगा.

कई साल की अटकलों के बाद रजनीकांत ने दिसंबर 2017 में घोषणा की थी कि वह राजनीति में उतरेंगे और उनकी पार्टी तमिलनाडु की सभी 234 विधानसभा सीटों से अगला आम चुनाव लड़ेगी. उन्होंने एक कार्यक्रम में बुधवार को कहा कि पार्टी के लॉन्च की तारीख अभी नहीं आई है. यह समय भी आएगा और जब वह पार्टी बनाएंगे तो ईश्वर की कृपा से तमिलनाडु तथा इसकी जनता के लिए अच्छा समय आएगा.

रजनीकांत ने कहा वो आध्यात्मिक राजनीति के रास्ते पर चलेंगे. प्रधानमंत्री मोदी से रजनीकांत की दोस्ती को देखते हुए अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो बीजेपी के गठबंधन में अपनी पार्टी की शुरुआत करेंगे.प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ साल पहले रजनीकांत से मुलाकात की थी. रजनीकांत ने प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान और नोटबंदी के फैसलों की तारीफ भी की थी.

बुधवार को तीन भाषाओं में आने वाली अपनी फिल्म ‘काला’ के ऑडियो लॉन्च पर रजनीकांत ने कहा कि उन्हें इस बात का अंदाजा था कि उनके फैन्स और मीडिया उनसे उनकी राजनीतिक शुरुआत के बारे में सुनना चाहती हैं. रजनीकांत ने कहा “मैं समझ सकता हूं कि मीडिया और फैंस सोच रहे हैं कि मैं प्वाइंट पर कब आउंगा. क्या कर सकते हैं अभी तक तारीख नहीं आई हैं.” जिसके बाद इवेन्ट पर पहुंची अच्छी-खासी भीड़ ने शोर मचाया. इस मौके पर रजनीकांत ने अपनी कुछ असफलताओं का जिक्र करते हुए अपने आप को रेस का घोड़ा कहा जो रुकावटों के बावजूद दौड़ता रहता है. इस मौके पर उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘काला’ के बारे में भी बात की.

Loading...
IGNITED MINDS