बिकिनी में योग करती हुई नजर आई मोनालिसा, इस अंदाज़ में दी फैंस को बधाई

भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट और मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर ही अपने कोई ना कोई सॉन्ग्स या हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. मोनालिसा हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए कातिलाना तस्वीरों की बहार ला देती हैं. आज इंटरनेशनल योग दिवस हैं और इस मौके पर लगभग हर सेलिब्रिटी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से योगासन करते हुए फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं. ऐसे में मोनालिसा कहा पीछे रहने वालों में से हैं. हाल ही में मोनालिसा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से योगा करते हुए फोटो शेयर किया हैं.मोनालिसा

मोनालिसा ने बिकिनी पहनकर योग करते हुए फोटो शेयर की हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं- Take Care Of Your Body… Its The Only Place You Have To Live .. #happy #worldyogaday #2018… मोनालिसा ने योग दिवस पर अपने फैंस को ये सन्देश दिया हैं कि, सभी लोग अपने शरीर का ध्यान रखे क्योकि ये ही एक ऐसी जगह हैं जहां आपको जीना हैं. इसके साथ ही मोनालिसा ने सभी फैंस को योग दिवस की शुभकामना भी दी हैं.

सोशल मीडिया पर मोनालिसा का ये योग डे पोस्ट वायरल हो गया हैं और फैंस मोनालिसा के इस लुक को भी खूब पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों में तो नाम कमाकर अपनी एक अलग ही पहचान बना ली हैं और अब वो बंगाली वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं. मोनालिसा मूल रूप से बंगाल की रहने वाली हैं लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com