‘धड़क’ के रोमांटिक सॉन्ग पर जाह्नवी-ईशान ने फैंस के बीच किया डांस,

बुधवार को जयपुर में जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का टाइटल ट्रैक लॉन्च किया गया. ये रोमांटिक सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आ रहा है. गाने पर अब तक यूट्यूब पर 7,943,346 व्यूज मिल चुके हैं. सॉन्ग लॉन्च के दौरान जाह्नवी-ईशान ने इस रोमांटिक सॉन्ग पर डांस किया.शशांक खेतान ने आज तक को बताया, "मैंने जाह्नवी-ईशान से कहा कि बस तुम वैसा करते जाओ जैसा मैं कह रहा हूं. बाकी चिंता तुम लोग छोड़ दो."

जाह्नवी-ईशान फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान के साथ जयपुर के एक मॉल में पहुंचे थे. जहां फैंस के सामने ये सॉन्ग लॉन्च किया गया. इस दौरान दोनों स्टार्स ने पब्लिक में डांस किया और फैंस ने जमकर उन्हें चीयर अप किया.

इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री शानदार लग रही थी. जाह्नवी कपूर ने एथनिक लुक कैरी किया था. वे फ्लोरल प्रिंटेड लॉन्ग सूट में नजर आईं. वहीं ईशान कैजुअल लुक में दिखे. उन्होंने बॉम्बर जैकेट को ब्लैक टी-शर्ट के साथ मैच किया था. फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज हो रही है.

म्यूजिक के बिना शूट हुआ गाना

बता दें, निर्माताओं ने इस गाने को अलग अंदाज में शूट किया है. “आज तक” के लिए सिद्धार्थ हुसैन से बातचीत में जाह्नवी कपूर ने बताया भी, “हमारा पहला गाना बिना म्यूज‍िक के शूट हुआ था. जब हमें ये बताया गया कि इसे फीलिंग्स के आधार पर शूट करना तो मैं और ईशान दोनों हैरान थे. हमें लग रहा था कि बिना म्यूजिक के कैसे किसी गाने पर परफॉर्म करेंगे.” जाह्नवी-ईशान ने कहा, “लेकिन शशांक खेतान की वजह से ऐसा हो पाया.

शशांक खेतान ने आज तक को बताया, “मैंने जाह्नवी-ईशान से कहा कि बस तुम वैसा करते जाओ जैसा मैं कह रहा हूं. बाकी चिंता तुम लोग छोड़ दो.”

Loading...
IGNITED MINDS