शूटिंग से वक्त निकालकर कंगना रनौत ने लंदन में किया योग

इंटरनेशनल योगा डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी योग किया. सोशल मीडिया पर उनकी योग करते हुईं तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. ये वीडियो लंदन के सेंट्रल पार्क में शूट किए गए हैं. अपने शूट के वक्त निकाल कर कंगना रनौत ने पार्क में योग किया है.हालांकि कंगना ने फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं दी लेकिन इतना जरूर कहा है कि इस फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू होगी और अनुराग बासु उनके गॉड फादर की तरह हैं जिन्होंने बॉलीवुड में उन्हें ब्रेक दिया था. बता दें लंबे अतराल के बाद अनुराग के साथ कंगना का काम करना इसलिए भी सवाल खड़ा करता है क्योंकि दोनों के बीच अनबन की खबरें चर्चा में रही थीं.

कंगना इन दिनों लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म “मेंटल है क्या” की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में कंगना के साथ एक्टर राजकुमार राव भी काम करते नजर आएंगे. फिल्म के कुछ पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं लेकिन टीजर और ट्रेलर वीडियो अभी रिलीज नहीं हुआ है.

बता दें, कंगना रनौत के लिए ये साल काफी व्यस्त रहने वाला है. ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘मेंटल है क्या’ फिल्म के बाद अब कंगना ने एक और फिल्म साइन कर ली है. खास बात ये है कि ये फिल्म अनुराग बासु की है जिनके साथ एक्ट्रेस करीब 8 साल बाद काम करती नजर आएंगी.

हालांकि कंगना ने फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं दी लेकिन इतना जरूर कहा है कि इस फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू होगी और अनुराग बासु उनके गॉड फादर की तरह हैं जिन्होंने बॉलीवुड में उन्हें ब्रेक दिया था. बता दें लंबे अतराल के बाद अनुराग के साथ कंगना का काम करना इसलिए भी सवाल खड़ा करता है क्योंकि दोनों के बीच अनबन की खबरें चर्चा में रही थीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com