विस्तारा एयरलाइन कंपनी, इस समय दे रही है डिस्काउंट ये खास ऑफर

अगर आप इस समय हवाई यात्रा पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो टिकट बुकिंग के लिए ये समय फायदेमंद साबित हो सकता है। कॉम्पिटीशन के इस दौर में जानी-मानी एयरलाइन कंपनी विस्तारा हवाई यात्रा की टिकटों पर डिस्काउंट दे रही है।

विस्तारा एयरलाइन कंपनी इस समय खास डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है। अपने दोस्तों और परिवार के साथ यात्रा करना हमेशा मजेदार होता है। अब विस्तारा उस यात्रा को फ्रेंड्स एंड फैमिली डिस्काउंट के साथ और भी फायदेमंद बना रहा है। इस ऑफर के तहत ग्राहक बेस फेयर पर 10 फीसद तक की छूट का आनंद ले सकते हैं।

विस्तारा के ट्वीट के अनुसार, विस्तारा की ऑफिशियल वेबसाइट और मोबाइल एप के माध्यम से टिकट बुक करने पर 10 फीसद तक का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट का लाभ उठाने के लिए कम से कम 4 पैसेंजर टिकट एक साथ बुक करनी होंगी। इस ऑफर में इकोनॉमी क्लास के अंदर ही टिक बुक की जा सकती है।

विस्तारा का डिस्काउंट ऑफर डायरेक्ट फ्लाइट्स के लिए है और इससे सिर्फ घरेलू उड़ानों पर लागू किया गया है। इस ऑफर में सिर्फ वन-वे यात्रा की जा सकती है। टिकट बुक करने के लिए ग्राहकों को सिर्फ विस्तारा की ऑफिशियल वेबसाइट या उसकी एप को इस्तेमाल करने की आवश्यकता है।

इस ऑफर के तहत की गई बुकिंग में किसी तरह का बदलाव या रद्दीकरण सिर्फ कस्टमर केयर के जरिए किया जा सकता है। फ्लाइट शेड्यूल और टाइमिंग नियामक के अधीन हैं और बिना अग्रिम सूचना के संशोधित किया जा सकता है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com