KKR के खराब प्रदर्शन पर शर्मिंदा शाहरुख खान, फैंस से माफी मांगकर हुए ट्रोल

नई दिल्ली. कहते हैं आग से आग को लड़ाया जाता है ठीक वैसे ही जैसे लोहा लोहे को काटता है. लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में वो आग ही नहीं दिखी, जिससे टीम के कॉ-ऑनर शाहरुख खान खफा भी हैं और शर्मिंदा भी. किंग खान अपनी टीम के खिलाड़ियों से खफा हैं तो वहीं KKR के फैंस से हार पर शर्मिंदगी जाहिर की है. मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 102 रन से हराया. ये IPL के इतिहास में KKR की सबसे बड़ी हार है.

IPL में KKR का स्लोगन है करबो, लड़बो जीतबो रे . ऐसे में जब हार रिकॉर्डतोड़ होगी तो फैंस को क्या जवाब देंगे. वैसे भी ये महज एक मैच की हार नहीं है बल्कि इस हार की बदौलत अब कोलकाता के प्ले ऑफ के टिकट पर भी तलवार लटक गई है. यही वजह है कि टीम के को-ऑनर शाहरुख खान का गुस्सा और भड़क उठा है और अपनी टीम के शर्मनाक प्रदर्शन पर उन्होंने ट्वीट कर शर्मिंदगी जाहिर की है. बॉलीवुड के बादशाह ने टीम की हार के बाद ट्वीट करते हुए लिखा,” खेल में जोश और आग होनी चाहिए, चाहे हम हारे या जीते. लेकिन, मुंबई के खिलाफ हमारी टीम में ऐसा कुछ भी नहीं दिखा. टीम का बॉस होने के नाते मैं फैंस से टीम की ओर से माफी मांगता हूं. ” किंग खान के इस माफीनामे पर फैंस ने भी जमकर चुटकी ली.

https://twitter.com/mrcoffeekhor/status/994413741499334656

बैकफुट पर KKR, शर्मिंदा SRK 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ KKR ने आखिरी बार जीत 8 अप्रैल 2015 को दर्ज की थी. तब से लेकर अब तक 1127 दिन बीत गए, 3 सीजन का खेल खत्म हो गया और 8 बार ये दोनों टीमें आपस में भिड़ गईं लेकिन इन आठों मुकाबले में जीत मुंबई इंडियंस की हुई. मुंबई के खिलाफ कोलकाता का पलड़ा इतना झूका है कि 2008 से लेकर अब तक हुए 23 एनकाउंटर में वो सिर्फ 5 ही जीत सके हैं बाकि के 18 मुकाबले इंडियंस ने जीते हैं. 18 जीत किसी एक विरोधी के खिलाफ IPL में किसी भी टीम का रिकॉर्ड है.

आसमान से गिरे खजूर पर लटके

मुंबई ने कोलकाता को ईडन गार्डन्स पर 102 रन से हराकर कोलकाता के प्ले ऑफ में पहुंचना मुश्किल और कैसे बनाया अब जरा वो समझिए. दरअसल, इस करारी हार का गहरा इफेक्ट कोलकाता के नेट रन रेट पर भी पड़ा है. मुंबई से हार के बाद कोलकाता का रन रेट -0.359 का हो गया है. यानी अब उसे सिर्फ प्वाइंट्स ही नहीं बटोरने होंगे बल्कि जीत में रन रेट का भी ध्यान रखना होगा. अब जब हार से KKR ने इतना बड़ा खतरा मोल ले लिया है तो जाहिर है फैंस भी नाराज होंगे और उनसे नजरें मिलाने में दिक्कत भी होगी. बता दें कि, मुंबई के खिलाफ KKR का मुकाबला देखने के लिए शाहरुख खान कोलकाता में मौजूद थे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com