केरल: अर्जेंटीना की हार के बाद जान देने निकले मेसी के भारतीय फैन की तलाश जारी

मौजूदा वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना के खराब प्रदर्शन से दुखी होकर एक प्रशंसक ने यह नोट लिखकर घर छोड़ दिया कि वह अपनी जिंदगी खत्म करने जा रहा है. पुलिस ने आज इसकी जानकारी दी.केरल: अर्जेंटीना की हार के बाद जान देने निकले मेसी के भारतीय फैन की तलाश जारी

सुसाइड नोट लिखकर घर से निकला

तीस वर्षीय दीनू एलेक्स की खोज जारी है जो बीती रात अर्जेंटीना की क्रोएशिया से 0-3 से हारने के बाद घर से निकल गया था. पुलिस ने कहा कि उसके कमरे में सुसाइड नोट मिला है जिसमें एलेक्स ने लिखा है कि वह अर्जेंटीना के हारने से निराश है और अपनी जिंदगी समाप्त करने जा रहा है. पुलिस ने कहा कि वे अग्नि एवं बचाव सेवाकर्मी के साथ मिलकर पास में नदी के पास भी ढूंढने गए क्योंकि खोजी कुत्ता नदी के किनारे तक गया और वहां रूक गया.

दीनू के पिता ने कहा कि उनका बेटा अर्जेंटीना टीम के कप्तान लियोनल मेस्सी का धुर प्रशंसक है. उसके मोबाइल में मैसी की कई तस्वीरें हमेशा रहती थीं. मैच देखने के लिए उसने मैसी की जर्सी खरीदी थी. उन्होंने बताया, “कल (गुरुवार को) एलेक्स वर्ल्ड कप में मेसी द्वारा पहनी गई एक टी-शर्ट अपने लिए खरीद कर लाया और उसे पहनकर मैच देखने चला गया. सुबह चार बजे जब उसकी मां उसके लिए कुछ खाना बनाने आई, तो उन्होंने किचन के पीछे का दरवाजा खुला पाया और तुरंत अपने पति को बुलाया.” अर्जेंटीना के दो मैचों में एक अंक हैं और वर्ल्ड कप से बाहर होने से बचने के लिये अंतिम मैच में उसे नाइजीरिया को हराना होगा और उम्मीद करनी होगी कि अन्य नतीजे उसके हक में जाएं.

Loading...
IGNITED MINDS