मेलानिया ट्रंप की विवादित जैकेट पर मीरा राजपूत ने जो लिखा, यहां पढ़ें

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया द्वारा हाल ही में पहनी गई एक जैकेट चर्चा में बनी हुई है. टेक्सास में बाल प्रवासियों से मुलाकात के दौरान मेलानिया ने ये जैकेट पहनी थी. जैकेट पर लिखा था- I REALLY DON’T CARE, DO U?. जैकेट पर लिखे मैसेज की वजह से उनकी काफी आलोचना हो रही है. एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी मेलानिया की इस जैकेट पर निशाना साधा है.अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया द्वारा हाल ही में पहनी गई एक जैकेट चर्चा में बनी हुई है. टेक्सास में बाल प्रवासियों से मुलाकात के दौरान मेलानिया ने ये जैकेट पहनी थी. जैकेट पर लिखा था- I REALLY DON’T CARE, DO U?. जैकेट पर लिखे मैसेज की वजह से उनकी काफी आलोचना हो रही है. एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी मेलानिया की इस जैकेट पर निशाना साधा है.  उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जैकेट पहने हुए मेलानिया की फोटो शेयर करते हुए लिखा- Seriously?. बता दें, सोशल मीडिया पर मेलानिया की इस जैकट पर बहस छिड़ गई है. लोग उन्हें असंवेदनशील करार दे रहे हैं.      PHOTOS: शॉपिंग करने गईं मीरा राजपूत, दिखा बेबी बंप  जारा ब्रांड की 39 डॉलर की इस जैकेट को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद जारी है. हालांकि पत्नी के विवादित जैकेट पर ट्रंप ने ट्वीट किया कि ''मेलानिया के जैकेट पर पीछे की ओर जो लिखा है वह फर्जी न्यूज मीडिया के लिए है. मेलानिया को पता चल गया है कि वे कितने झूठे हैं और वह अब वाकई में उनकी परवाह नहीं करती.''   Donald J. Trump ✔ @realDonaldTrump  “I REALLY DON’T CARE, DO U?” written on the back of Melania’s jacket, refers to the Fake News Media. Melania has learned how dishonest they are, and she truly no longer cares!  3:21 AM - Jun 22, 2018 151K 112K people are talking about this Twitter Ads info and privacy प्रेग्नेंसी में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को हो रही है दिक्कत, ये बताया  वहीं मीरा राजपूत की बात करें तो इन दिनों वे अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं. अक्सर मीरा की बेबी बंप में तस्वीरें सामने आती हैं. मीरा ने पहली बेटी को साल 2016 में जन्म दिया था. उनका नाम मीशा है. शाहिद और मीरा की शादी 2015 में हुई थी.

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जैकेट पहने हुए मेलानिया की फोटो शेयर करते हुए लिखा- Seriously?. बता दें, सोशल मीडिया पर मेलानिया की इस जैकट पर बहस छिड़ गई है. लोग उन्हें असंवेदनशील करार दे रहे हैं.

जारा ब्रांड की 39 डॉलर की इस जैकेट को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद जारी है. हालांकि पत्नी के विवादित जैकेट पर ट्रंप ने ट्वीट किया कि ”मेलानिया के जैकेट पर पीछे की ओर जो लिखा है वह फर्जी न्यूज मीडिया के लिए है. मेलानिया को पता चल गया है कि वे कितने झूठे हैं और वह अब वाकई में उनकी परवाह नहीं करती.”

वहीं मीरा राजपूत की बात करें तो इन दिनों वे अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं. अक्सर मीरा की बेबी बंप में तस्वीरें सामने आती हैं. मीरा ने पहली बेटी को साल 2016 में जन्म दिया था. उनका नाम मीशा है. शाहिद और मीरा की शादी 2015 में हुई थी.

Loading...
IGNITED MINDS