बीच सड़क सेना के वाहन में अचानक हुआ विस्फोट, जानिए वजह

पिथौरागढ़ से कनालीछीना की ओर जा रहे सेना के एक वाहन में अचानक विस्फोट हो गया। जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गर्इ। बताया जा रहा है कि  तेल का बैरल फटने से वाहन में आग लगी थी। इससे करीब एक एक घंटे यातायात ठप रहा।पिथौरागढ़ से कनालीछीना की ओर जा रहे सेना के एक वाहन में अचानक विस्फोट हो गया। जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गर्इ। बताया जा रहा है कि  तेल का बैरल फटने से वाहन में आग लगी थी। इससे करीब एक एक घंटे यातायात ठप रहा।  दरअसल, शनिवार सुबह सेना का एक वाहन कर्इ बैरल में तेल लेकर टनकपुर-तवाघाट हाईवे से कनालीछीना की तरफ जा रहा था। नैनीपातल से एक किलोमीटर दूर बैरल के आपस में टकराने से गैस बनी और विस्फोट हो गया। देखते ही देखते वाहन में आग लग गर्इ। वाहन में विस्फोट होने  और आग लगने से मार्ग में गुजर रहे वाहन रुक गए।   सूचना मिलते ही जिला मुख्यालय से फायर ब्रिगेड और जाजरदेवल थाने की पुलिस पहुंची। वाहन में लगी आग बुझा ली गई है। वाहन में सवार चालक विस्फोट होते ही बाहर निकल गया था। किसी तरह की जनहानि नहीं हुर्इ है। साथ ही मार्ग पर यातायात भी सुचारू हो गया है।

दरअसल, शनिवार सुबह सेना का एक वाहन कर्इ बैरल में तेल लेकर टनकपुर-तवाघाट हाईवे से कनालीछीना की तरफ जा रहा था। नैनीपातल से एक किलोमीटर दूर बैरल के आपस में टकराने से गैस बनी और विस्फोट हो गया। देखते ही देखते वाहन में आग लग गर्इ। वाहन में विस्फोट होने  और आग लगने से मार्ग में गुजर रहे वाहन रुक गए। 

सूचना मिलते ही जिला मुख्यालय से फायर ब्रिगेड और जाजरदेवल थाने की पुलिस पहुंची। वाहन में लगी आग बुझा ली गई है। वाहन में सवार चालक विस्फोट होते ही बाहर निकल गया था। किसी तरह की जनहानि नहीं हुर्इ है। साथ ही मार्ग पर यातायात भी सुचारू हो गया है।

Loading...
IGNITED MINDS