रोशन ग्राउंड होशियारपुर की धरा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ ही देर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। मंच तैयार है

रोशन ग्राउंड होशियारपुर की धरा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ ही देर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। मंच तैयार है। सुुुुबह से ही कार्यकर्ता पहुंचने शुरू हो गए थे। रैली के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पांच साल एक माह बाद पीएम मोदी की होशियारपुर में दूसरी रैली है। पिछले लोकसभा चुनाव में मोदी 10 अप्रैल को रोशन ग्राउंड में ही गरजे थे। उस दौरान वह भाजपा प्रत्याशी विजय सांपला के हक में रैली करने आए थे। इस बार भी तिथि 10 ही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए भव्य पंडाल तैयार किया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोशन ग्राउंड की रैली से भाजपा अकाली उम्मीदवारों के लिए गरजेंगे और उनके साथ मौजूद पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल बरसेंगे।

भाजपा ने पहले चार उम्मीदवारों को यहां पर बुलाने की रणनीति तैयार की थी, लेकिन अब बदलाव करते हुए छह अकाली-भाजपा उम्मीदवारों को यहां पर बुलाया गया है। होशियारपुर से भाजपा प्रत्याशी सोम प्रकाश के अलावा गुरदासपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी सनी देयोल, अमृतसर से भाजपा प्रत्याशी हरदीप पुरी, खडूर साहिब से अकाली दल की प्रत्याशी बीबी जागीर कौर, जालंधर सीट से अकाली दल प्रत्याशी चरणजीत सिंह अटवाल और आनंदपुर साहिब से अकाली प्रत्याशी प्रो. प्रेम चंद चंदूमाजरा को भी बुलाया गया है।

बताया जा रहा है कि मोदी का हेलीकॉप्टर तीन बजे के करीब पुलिस लाइन ग्राउंड में लैंड करेगा। उसके बाद रोड से मोदी का काफिला रोशन ग्राउंड पहुंचेगा, जहां पर मोदी विशाल रैली को संबोधित करेंगे। होशियारपुर में रुकने मोदी का कुल समय 40 मिनट का रखा गया है। बाद दोपहर तीन बजे मोदी रोशन ग्राउंड पहुंगे और वहां पर जनता को संबोधित करेंगे। रैली समाप्त होने के बाद मोदी पुन: पुलिस लाइन पहुंचेंगे और वहां से कूच कर जाएंगे।

अकाली-भाजपा में एकता के लिए पूर्व सीएम बादल को भी बुलाया

जनता को अकाली-भाजपा में एकता का संदेश देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी की रैली में विशेष तौर पर पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल को भी बुलाया गया है। इसके पीछे कि रणनीति है, ताकि पब्लिक को अकाली-भाजपा में एकता का संदेश दिया जा सके।

भाजपा का दावा 25 हजार कुर्सियां लगाईं और 50 हजार लोग जुटेंगे

रोशन ग्राउंड के आकार के हिसाब से वहां पर आठ हजार कुर्सियां लगाई गई हैं, लेकिन भाजपा लोकसभा प्रभारी निपुण शर्मा का दावा है कि पंडाल में 25 हजार कुर्सियां लगाई गई हैं। 50 हजार लोग मोदी की रैली सुनने के लिए आएंगे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com