इलाहाबाद में एक और अधिवक्ता की हत्या, वकीलों में रोष

संगमनगरी इलाहाबाद में आज एक अधिवक्ता की हत्या कर दी गई। दो माह पहले भी यहां पर एक अधिवक्ता की उस समय हत्या की गई, जब वह न्यायालय जाने को अपने घर से निकले थे।संगमनगरी इलाहाबाद में आज एक अधिवक्ता की हत्या कर दी गई। दो माह पहले भी यहां पर एक अधिवक्ता की उस समय हत्या की गई, जब वह न्यायालय जाने को अपने घर से निकले थे।  इलाहाबाद में आज एक और वकील लाल वचन सोनी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। यहां के नवाबगंज थाना क्षेत्र के खेरा गांव में अधिवक्ता लालवचन की गोली मार कर हत्या कर दी गई। आज सुबह वह सोरांव तहसील जा रहे थे। तभी बाइक सवार हमलावरों ने गर्दन में गोली मार दी। वकील की मौत से अधिवक्ताओं ने सोरांव तहसील में हंगामा शुरू कर दिया है। पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। इस हत्याकांड में भी इनके बीच आपसी विवाद की बात सामने आ रही है।  इससे पहले कचहरी के वकील राजेश श्रीवास्तव और मेजा के वकील की हत्या पर शहर में जमकर बवाल हुआ था। कौडि़हार में नवाबगंज थाना क्षेत्र के लेहरा गांव के सामने हाइवे पर सोरांव तहसील जा रहे अधिवक्ता लालवचन सोनी को हमलावरों ने गोली मार दी। इसके बाद नाजुक हालत में मेडिकल कालेज रेफर कौडि़हार निवासी अधिवक्ता लाल वचन सोनी ने रास्ते में दम तोड़ दिया। वकील की हत्या से आक्रोशित वकीलों ने स्वरुप रानी मेडिकल कालेज में लाल वचन सोनी के शव को रखकर जाम लगा दिया। यह लोग एसएसपी को बुलाने की मागं कर रहे थे।

इलाहाबाद में आज एक और वकील लाल वचन सोनी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। यहां के नवाबगंज थाना क्षेत्र के खेरा गांव में अधिवक्ता लालवचन की गोली मार कर हत्या कर दी गई। आज सुबह वह सोरांव तहसील जा रहे थे। तभी बाइक सवार हमलावरों ने गर्दन में गोली मार दी। वकील की मौत से अधिवक्ताओं ने सोरांव तहसील में हंगामा शुरू कर दिया है। पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। इस हत्याकांड में भी इनके बीच आपसी विवाद की बात सामने आ रही है।

इससे पहले कचहरी के वकील राजेश श्रीवास्तव और मेजा के वकील की हत्या पर शहर में जमकर बवाल हुआ था। कौडि़हार में नवाबगंज थाना क्षेत्र के लेहरा गांव के सामने हाइवे पर सोरांव तहसील जा रहे अधिवक्ता लालवचन सोनी को हमलावरों ने गोली मार दी। इसके बाद नाजुक हालत में मेडिकल कालेज रेफर कौडि़हार निवासी अधिवक्ता लाल वचन सोनी ने रास्ते में दम तोड़ दिया। वकील की हत्या से आक्रोशित वकीलों ने स्वरुप रानी मेडिकल कालेज में लाल वचन सोनी के शव को रखकर जाम लगा दिया। यह लोग एसएसपी को बुलाने की मागं कर रहे थे। 

Loading...
IGNITED MINDS