ऐश ने किया फन्ने खान की शूटिंग से इनकार

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने अपनी आगामी फिल्म ‘फन्ने खान’ में एक गाने की शूटिंग करने से इनकार कर दिया है। उनके इस इनकार के कारण मेकर्स काफी चिंतित हो गए और इसे कुछ दिनों के लिए आगे बढ़ा दिया। बॉलीवुड गलियारों में खबर है कि ऐश्वर्या को फिल्म के एक गाने के बोल अश्लील लगे और इस कारण उन्होंने उसे फिल्माने से इनकार कर दिया। ऐश ने किया फन्ने खान की शूटिंग से इनकार

बॉलीवुड गलियारों से आ रही खबरों के अनुसार, ऐश को इस गाने के बोल सलमान खान की फिल्म दबंग—2 के गाने फेविकोल से जैसे लगे थे, जिसके बाद उन्होंने फिल्म निर्माताओं के सामने गाने को बदलने या फिर कोई दूसरा गाना रखने की श​र्त रख दी। खबरें हैं कि निर्माता फिल्म के इस गाने को लेकर किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच पाए। अंतत: उन्होंने बच्चन खानदान की बहू की बात मान ली और गाने को बोल को बदलकर ‘हल्का—हल्का सा बुखार है’ कर दिया। इसके बाद ऐश शूटिंग के लिए  तैयार हुईं। दरअसल, ये फिल्म का अंतिम गाना था और मेकर्स इसे ऐश के साथ शूट करना चाहते थे, लेकिन ऐश की शर्त ने उनके होश उड़ा दिए। 

बता दे कि फन्ने खान में ऐश्वर्या राय बच्च्न और अनिल कपूर हैं। इस फिल्म का हाल ही में फर्स्ट पोस्टर जारी हुआ है। आज इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इस फिल्म से ऐश्वर्या बॉलीवुड में फिर से अपनी जगह बनाने में कामयाब होंगी। बेटी के जन्म के  बाद ऐश्वर्या ने ‘ए दिल है मुश्किल’ और ‘जज्बा’ फिल्में की थीं, लेकिन दोनों ही फिल्मों में उनके  काम को जनता ने नकार दिया था। अब देखते हैं कि इस फिल्म में उन्हें जनता स्वीकार करती है या नहीं। फिलहाल हमारी तरफ से ऐश को आॅल द बेस्ट। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com