माल्या की चिट्ठी पर इतराई बीजेपी, संबित पात्रा बोले- अब वाड्रा की बारी

शराब कारोबारी विजय माल्या की चिट्ठी पर मचे बवाल के बीच भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है. बुधवार को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि विजय माल्या ने जो चिट्ठी लिखी है, उससे साफ है कि वह घबराया हुआ है.

पात्रा ने कहा कि चिट्ठी में विजय माल्या कह रहा है कि मुझे बैंक डिफॉल्ट केस का पोस्टर बॉय बना दिया गया है. संबित पात्रा बोले कि जबकि वो यूपीए के समय में किंग ऑफ गॉड कहा जाता था. पात्रा ने कहा कि 2011 में माल्या ने तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को शुक्रिया किया था, लेकिन अब उसकी भाषा पूरी तरह से बदल गई है.

रॉबर्ट वाड्रा पर किया सीधा वार

संबित पात्रा ने विजय माल्या के बहाने रॉबर्ट वाड्रा को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले आयकर विभाग ने रॉबर्ट वाड्रा से 25 करोड़ रुपए जमा कराने को कहा था. क्योंकि उन्होंने कई नियमों का उल्लंघन किया था. जिसमें इनकम का सोर्स ना बताना, काफी बड़ी मात्रा में इनकम होना, लोन की पूरी जानकारी ना देना शामिल है. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार को बेनामी संपत्ति के लिए जाना जाता है.

संबित पात्रा का कहना है कि राबर्ट वाड्रा ने 25 करोड़ जो बकाया था उसको छुपाया था. एक षड्यंत्र के तहत इस रकम को इनकम टैक्स को नहीं बताया था. यूपीए सरकार ने भी उसको देखा भी नहीं था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com