मंगवार को एक फोन कॉल ने शहर की पुलिस के होश उड़ा दिए….

मंगवार को एक फोन कॉल ने शहर की पुलिस के होश उड़ा दिए। हुआ यूं कि न्‍यू दशमेश नगर का प्रॉपर्टी डीलर अमित कुमार कथित रूप से गला घोंट कर पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हो गया। भागने से पहले उसने पुलिस को फोन करके कहा कि उसकी पत्नी ने सुसाइड कर लिया है। वह परेशान है और दो दिन बाद सरेंडर करेगा। मंगलवार दोपहर मौके पर पहुंची पुलिस को उसकी पत्नी रमन बाला का शव पंखे से लटकता मिला। शव के पैर बेड को छू रहे थे। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि हत्या को आत्महत्या बनाने की कोशिश की गई है। पुलिस ने आरोपित पति की तलाश शुरू कर दी है।

थाना नई बारादरी पुलिस ने रमन बाला की मां शशि नैय्यर निवासी पठानकोट के बयान पर उसके पति अमित कुमार, सास चंचला रानी, ऑस्ट्रेलिया में रहती ननद और देवर के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने जुटाए मौके से सुबूत

थाना नई बारादरी के एसएचओ सुखबीर सिंह ने बताया कि सूचना के बाद वह तुरंत पुलिस पार्टी समेत आरोपित के घर पहुंचे। जब वे बाहर वाली सीढि़यों के रास्ते पहली मंजिल पर पहुंचे तो वहां कमरा बंद था। ताला तोड़कर कमरे में दाखिल हुए तो अंदर महिला का शव पंखे से झूल रहा था। पुलिस टीम को शक हुआ कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का मामला है तो तुरंत फोरेंसिक टीम बुलवाई गई और मौके से सुबूत जुटाए गए।

ऊंचाई ने किया साजिश का पर्दाफाश

प्रॉपर्टी डीलर के घर की पहली मंजिल पर बने कमरे की ऊंचाई दस फुट है। वहीं, छत पर लगे पंखे से बेड के बीच की ऊंचाई साढ़े पांच फुट के करीब है। इतनी ही हाइट महिला की है। इस तथ्य घटना के आत्महत्या होने पर सवालिया निशान लगा दिया है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए कमरे में बेड से पंखे के बीच की ऊंचाई नापी तो मामला हत्या का होने की आशंका बन गई। अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है।

बेटे अमित और बहू रमन की रात को खाना पकाने को लेकर कहासुनी हुई थी। रमन गुस्से में पहली मंजिल पर बने कमरे में चली गई और कमरे का दरवाजा बंद कर ताला लगा लिया। बेटा थोड़ी बाद दोबारा ऊपर गया और चिल्लाया कि रमन ने सुसाइड कर ली है। हम डर गए थे। इसलिए रात को पुलिस को नहीं बताया। आज पुलिस को सूचित किया।

-चंचला रानी, रमन की सास।

मेरी बेटी सुसाइड नहीं कर सकती, उसकी हत्या की गई है। मुझे पूरा यकीन है कि बेटी को उसके पति और सास ने मारा है। रमन अपने ससुराल वालों से दुखी थी। दामाद अमित उससे अक्सर मायके से पैसे लाने की मांग करता था। शनिवार को ही बेटी मायके से लौटी थी। दामाद ही उसे लेने आया था। मैंने बेटी को 70 हजार रुपये भी दिए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com