नमाजियों के बीच कार दौड़ाने वाला गिरफ्तार, तोड़फोड़ और पथराव करने वालों पर केस

पूर्वी दिल्ली के शाहदरा इलाके में बुधवार को ईद की नमाज अदा करने के बाद एक मस्जिद से बाहर निकल रहे लोगों के बीच चोरी की एक कार दौड़ाने वाले 26 वर्षीय व्यक्ति और उसकी महिला साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. इसके साथ ही घटना के बाद जगतपुरी में जिन लोगों ने डीटीसी की बसों में तोड़फोड़ और पथराव किया था उनके खिलाफ भी संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया जा रहा है. यह कार्रवाई सोशल मीडिया पर कुछ नमाजियों द्वारा तोड़फोड़ किए जाने के वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस पर बने दबाव के चलते हुई है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी शाहरूख जगतपुरी इलाके के गोविंदपुर का रहने वाला है. उसे और उसकी 24 वर्षीय महिला सहयोगी को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. पुलिस ने बताया कि आरोपी वाहन चोरी और लूटपाट के 27 मामलों में संलिप्त है. उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह नशे के आदी शाहरूख ने यह पाया कि इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. इससे वह डर गया और उसने इलाके से भागने की कोशिश की. इस दौरान यह घटना हुई.

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) मेघना यादव ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद ली और आरोपी को उसकी महिला सहयोगी के साथ बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि नमाजियों के बीच कार दौड़ाने की घटना के बाद गुस्‍साए लोगों ने जगतपुरी थाने और डीटीसी की बसों पर पथराव किया था. इसके साथ ही भीड़ ने डीटीसी की बसों में तोड़फोड़ भी की थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com