मनचलों के डर से चार बहनों ने मदरसा जाना छोड़ा, मोदी, योगी से लगाई मदद की गुहार

यूपी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे कितने भी दावे कर ले लेकिन सूबे में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. मेरठ से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां चार बहनों ने मनचलों से परेशान हो कर मदरसा पढ़ने जाना छोड़ दिया. इन लड़कियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद मांगी है.

बताया जा रहा है कि मनचलों के हौसले इतने बुलंद हैं कि मदरसा छोड़ने के बाद भी उन्होंने लड़कियों का पीछा नहीं छोड़ा और घर में घुसकर उनसे छेड़छाड़ की. लड़कियों ने इसकी शिकायत पुलिस में की है लेकिन आरोप है कि पुलिस भी मामले को दबाने की कोशिश कर रही है. कहीं से भी न्याय नहीं मिलता देख लड़कियों ने मोदी और योगी से मदद की गुहार लगाई है. हालांकि मामला जब मीडिया के माध्यम से बड़े पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया तो उन्होंने तत्काल इसमें कार्रवाई के निर्देश दिए. एसपी(देहात) ने बताया कि मामले में कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

एक पीड़ित लड़की ने कहा, “हम चार बहन हैं. हम मदरसे में जाते हैं तो हमारी गली के चार लड़के हमें परेशान करते हैं. छेड़छाड़ करते है, पत्थर मारते हैं और गन्दी हरकते करते हैं. हमने जब अपने मम्मी-पापा को बताय तो उन्होंने हमें पढ़ने से रोक दिया. अब ये लड़के हमें हमारे घर में भी नहीं रहने दे रहे हैं. यहां भी परेशान करते हैं. पुलिस हमारी रिपोर्ट भी दर्ज नहीं करती है. मोदी जी, योगी जी हम भी किसी की बेटी है हमें न्याय दिलाओ.”

एक दूसरी पीड़ित बहन ने कहा, “हमारे पीछे 4 लड़के पड़े हुए हैं. इस बात को हमने अपने अब्बू को बताया तो उन्होंने हमें पढ़ने से भी रोक दिया. लड़के रास्ते में गन्दी-गन्दी बात कहते हैं और छेड़छाड़ करते हैं. अब ये चारों लड़के हमारे घर की छत पर खड़े होकर अश्लील हरकते करते हैं. गन्दी बात कहते हैं. पुलिस के पास भी गए वो भी कुछ नहीं कर रहे हैं. कल हम थाने से वापस आए तो ये चारों हमारे घर आ गए और हमारे अब्बू-अम्मी के साथ मारपीट भी की. इन लोगों ने तेजाब डालने और जान से मारने की धमकी दी.”

Loading...
IGNITED MINDS