PM Narendra Modi में विवेक ओबेरॉय ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है

PM Narendra Modi का सिनेमाई पर्दे पर किरदार निभाने वाले विवेक ओबेरॉय लगता है कुछ समय परिवार के साथ बिताना चाहते हैं। तभी तो वे मालदीव के लिए निकल गए हैं। साथ में उनका पूरा खानदान है जिसके बारे में जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है। वहीं, इत्तेफाक है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्री भी अपने दूसरे कार्यकाल की पहली विदेश यात्रा में मालदीव का दौरा करेंगे।

जी हां, यह इत्तेफाक है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सिनेमाई पर्दे पर प्रधानमंत्री की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में उनकी भूमिका निभाने वाले विवेक ओबेरॉय मालदीव जा रहे हैं। वैसे यह यात्रा अलग-अलग है चूंकि विवेक ओबेरॉय मालदीव के लिए निकल चुके हैं। इसकी जानकारी विवेक ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करके दी है। इन तस्वीरों में उनका पूरा खानदान नजर आ रहा है। इंस्टाग्राम स्टोरी में विवेक ने वीडियो शेयर किया है।

आपको बता दें कि विदेश मंत्रालय ने गुरुवार को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दूसरे कार्यकाल की पहली विदेश यात्रा में मालदीव और श्रीलंका का दौरा करेंगे। सबसे पहले पीएम मोदी 8 जून यानी कि शनिवार को मालदीव पहुंचेंगे और यहां के बाद वह 9 जून को श्रीलंका का दौरा करेंगे। 2011 में तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह ने मालदीव का दौरा किया था, इसके बाद अब पीएम मोदी यहां पहली बार पहुंचेंगे।

अगर बात करें फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की तो यह फिल्म लोकसभा चुनाव 2019 के ठीक एक दिन बाद मतलब 24 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर लगातार उम्मीद की जा रही थी कि लोकसभा चुनाव का फायदा मिल सकता है लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला। और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल न कर सकी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com