क्राइम थ्रिल के साथ वापस आ रहे ‘उड़ता पंजाब’ के डायरेक्टर

बॉलीवुड फिल्मों में के निर्देशक फिल्मों के साथ-साथ अब वेब सीरीज बनाने में लगे हुए हैं. यानि फिल्मों के साथ वो वेब सीरीज के ज़रिये भी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहते हैं. ऐसे ही एक और डायरेक्टर फिल्मों के अलावा वेब सीरीज पर फोकस कर रहा है जिसके बारे में हाल ही खबर आई है. आइये बता देते हैं आगे की जानकारी जिसे फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने ट्विटर पर शेयर किया है.इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने दी है और ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की हैं जिसमें इस वेब सीरीज के बारे में सारी जानकारी है. क्राइम थ्रिलर शो या वेब सीरीज देखना आज की जनरेशन को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहे हैं और ऐसे ही शो से भी खुद की सेफ्टी करना सीखते हैं और अपने आस पास होने वाली घटनाओं से अलर्ट रहते हैं. अब देखना होगा कब  लॉन्च होती है ये वेब सीरीज.

बॉलीवुड की हिट फिल्म्स ‘इश्किया’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्में बनाने वाले निर्देशक अभिषेक चौबे जल्दी ही एक वेब सीरीज लाने वाले हैं जो क्राइम थ्रिल बेस्ड होगी जिसे आज के दर्शक ज्यादा देखना पसंद करते हैं. जी हाँ, आपको बता दें, अभिषेक वेब सीरीज ‘दस अस्सी (DusAssi) लेकर  आ रहे हैं जो रियल लाइफ घटनाओं पर आधारित होगी जो पश्चिमी उत्तर प्रदेश में घटी हैं. साथ ही आपको बता दें इस वेब सीरीज को जंगली पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रही  है जो जल्दी ही लांच होगी. 

इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने दी है और ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की हैं जिसमें इस वेब सीरीज के बारे में सारी जानकारी है. क्राइम थ्रिलर शो या वेब सीरीज देखना आज की जनरेशन को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहे हैं और ऐसे ही शो से भी खुद की सेफ्टी करना सीखते हैं और अपने आस पास होने वाली घटनाओं से अलर्ट रहते हैं. अब देखना होगा कब  लॉन्च होती है ये वेब सीरीज. 

 

Loading...
IGNITED MINDS