इस फिल्म में पहली बार दिखेगी सलमान और रणवीर की जोड़ी

रेस 3 के बाद सलमान की झोली में और भी कई फिल्में हैं. फिल्म भारत में उनके रोल की चर्चा जोरों पर है. इसके अलावा सलमान फिल्म धूम 4 और दबंग 3 में भी काम करते नजर आएंगे. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो धूम 4 में सलमान और रणवीर साथ काम करते हुए नजर आ सकते हैं.रेस 3 के बाद सलमान की झोली में और भी कई फिल्में हैं. फिल्म भारत में उनके रोल की चर्चा जोरों पर है. इसके अलावा सलमान फिल्म धूम 4 और दबंग 3 में भी काम करते नजर आएंगे. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो धूम 4 में सलमान और रणवीर साथ काम करते हुए नजर आ सकते हैं.  सलमान और आदित्य धूम 4 के लिए काफी समय से बातचीत कर रहे थे. पिछले हफ्ते रेस 3 के रिलीज से पहले दोनों के बीच में डील पक्की हो गई. आदित्य 2020 में फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. सोर्स से ये भी पता चला है कि फिल्म में रणवीर सिंह भी अभिनय करते नजर आएंगे.  भारत: प्रियंका के भी पांच लुक्स, अलग-अलग किरदार में दिखेंगे सलमान  फिल्म की शूटिंग दुबई में होगी. ''ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'' के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. पहली दफा ऐसा होगा जब सलमान और रणवीर एकसाथ किसी फिल्म में काम करते नजर आएंगे.  सलमान के लिए खतरे की घंटी, 10 दिन में 300 करोड़ नहीं कमा पाई रेस 3  फिल्म में सलमान धूम 2 में ऋतिक और धूम 3 में आमिर जैसा रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग को लेकर फैली अफवाहों पर विराम लगाते हुए सोर्स ने ये भी बताया कि धूम 4 की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है. जैसे ही सारे पेपरवर्क पूरे हो जाएंगे आदित्य इस बात की अनाउंसमेंट करेंगे.

सलमान और आदित्य धूम 4 के लिए काफी समय से बातचीत कर रहे थे. पिछले हफ्ते रेस 3 के रिलीज से पहले दोनों के बीच में डील पक्की हो गई. आदित्य 2020 में फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. सोर्स से ये भी पता चला है कि फिल्म में रणवीर सिंह भी अभिनय करते नजर आएंगे.

फिल्म की शूटिंग दुबई में होगी. ”ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. पहली दफा ऐसा होगा जब सलमान और रणवीर एकसाथ किसी फिल्म में काम करते नजर आएंगे.

फिल्म में सलमान धूम 2 में ऋतिक और धूम 3 में आमिर जैसा रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग को लेकर फैली अफवाहों पर विराम लगाते हुए सोर्स ने ये भी बताया कि धूम 4 की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है. जैसे ही सारे पेपरवर्क पूरे हो जाएंगे आदित्य इस बात की अनाउंसमेंट करेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com