शिवराज के बेटे की नजर में ऐसी है कांग्रेस

बीजेपी में नेता पुत्रो ने अब मध्य प्रदेश में कमान संभाल ली है और भारतीय जनता युवा मोर्चा की संकल्प यात्रा का नेतृत्व भी कर रहे है.  बुधवार को सतना पहुंची इस यात्रा में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पांडे एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर बयानबाजियां की . युवा नेताओं ने अपने शुरूआती चरण में ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना लगाया और कांग्रेस को हिंसक पार्टी तक कह गए. बीजेपी में नेता पुत्रो ने अब मध्य प्रदेश में कमान संभाल ली है और भारतीय जनता युवा मोर्चा की संकल्प यात्रा का नेतृत्व भी कर रहे है.  बुधवार को सतना पहुंची इस यात्रा में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पांडे एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर बयानबाजियां की . युवा नेताओं ने अपने शुरूआती चरण में ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना लगाया और कांग्रेस को हिंसक पार्टी तक कह गए.   कार्तिकेय ने माना कि चुनावी साल में अपने पिता का सहयोग करने के लिए वे मैदान में उतरे हैं. वही वंशवाद की खिलाफत करने वाली भाजपा में उनकी मौजूदगी के सवाल से वे बच कर निकल गए . भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कार्तिकेय ने कहा कि कांग्रेस नेताओं में आपसी फूट है, भारतीय राजनीति में इस वक्त झूठ, फरेब और हिंसा का बोलबाला है. कांग्रेस सत्ता के लिए किसानों को बहला-फुसला कर हिंसा करवा रही है.  उन्होंने महागठबंधन को लेकर कहा कि जो एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते थे वे आज एकजुट हो रहे हैं. कार्तिकेय ने कहा कि सत्ता के लिए विपक्षी दलों की हिंसा करने की कोशिश को भाजपा कभी कामयाब नहीं होने देगी. वही भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष ने कहा कि संकल्प यात्रा पूरे मध्य प्रदेश में घूमकर छिंदवाड़ा में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के गढ़ में भाजपा सरकार बनाने का शंखनाद कर समाप्त होगी.

कार्तिकेय ने माना कि चुनावी साल में अपने पिता का सहयोग करने के लिए वे मैदान में उतरे हैं. वही वंशवाद की खिलाफत करने वाली भाजपा में उनकी मौजूदगी के सवाल से वे बच कर निकल गए . भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कार्तिकेय ने कहा कि कांग्रेस नेताओं में आपसी फूट है, भारतीय राजनीति में इस वक्त झूठ, फरेब और हिंसा का बोलबाला है. कांग्रेस सत्ता के लिए किसानों को बहला-फुसला कर हिंसा करवा रही है.

उन्होंने महागठबंधन को लेकर कहा कि जो एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते थे वे आज एकजुट हो रहे हैं. कार्तिकेय ने कहा कि सत्ता के लिए विपक्षी दलों की हिंसा करने की कोशिश को भाजपा कभी कामयाब नहीं होने देगी. वही भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष ने कहा कि संकल्प यात्रा पूरे मध्य प्रदेश में घूमकर छिंदवाड़ा में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के गढ़ में भाजपा सरकार बनाने का शंखनाद कर समाप्त होगी.

Loading...
IGNITED MINDS