इन खास बातों को छुपाया गया है ‘संजू’ में

इस समय तो सभी ओर बस संजू बायोपिक के ही चर्चे हो रहे हैं. 29 जून को यानी शुक्रवार को संजय दत्त की बायोपिक संजू रिलीज़ हुई थीं. इस फिल्म के जरिए निर्माता राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के 33 साल के संघर्ष को महज 2 घंटे 41 मिनट में दिखाने की कोशिश की हैं. जो भी इस फिल्म को देखने गया था उन्हें ऐसा लग रहा था कि संजू में बॉलीवुड की भी कई सारी गॉसिप्स को दिखाया जाएगा लेकिन इसमें ऐसा कुछ नहीं था. फिल्म के रिलीज़ के पहले ऐसी कई बातें हो रहीं थीं जो इस फिल्म में दिखाई जाने वाली थीं लेकिन वो नहीं दिखाई गई-इस समय तो सभी ओर बस संजू बायोपिक के ही चर्चे हो रहे हैं. 29 जून को यानी शुक्रवार को संजय दत्त की बायोपिक संजू रिलीज़ हुई थीं. इस फिल्म के जरिए निर्माता राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के 33 साल के संघर्ष को महज 2 घंटे 41 मिनट में दिखाने की कोशिश की हैं. जो भी इस फिल्म को देखने गया था उन्हें ऐसा लग रहा था कि संजू में बॉलीवुड की भी कई सारी गॉसिप्स को दिखाया जाएगा लेकिन इसमें ऐसा कुछ नहीं था. फिल्म के रिलीज़ के पहले ऐसी कई बातें हो रहीं थीं जो इस फिल्म में दिखाई जाने वाली थीं लेकिन वो नहीं दिखाई गई-    सलमान खान- ऐसा कहा था जा रहा था कि एक्टर जिम स्राभ संजू में सलमान के किरदार में नजर आएँगे लेकिन वो तो इस फिल्म में संजय दत्त को ड्रग्स की लत लगाने वाले किरदार में नजर आए.    अफेयर्स- संजय दत्त के कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर थे जिनमे से माधुरी दीक्षित का नाम सबसे पहले आता हैं. लेकिन संजू में किसी भी एक्ट्रेस का जिक्र तक नहीं किया गया हैं.    गोविंदा- संजय दत्त और गोविंदा को जोड़ी तो सभी को खूब पसंद थीं लेकिन इस फिल्म में गोविंदा का एक बार भी जिक्र नहीं किया गया हैं. सिर्फ गोविंदा ही नहीं बल्कि संजय दत्त के किसी भी बॉलीवुड साथी का फिल्म में जिक्र नहीं हैं.    ऐसा कहा जा रहा हैं कि जब दर्शक संजू देखने जाएंगे तो वो संजय दत्त, सुनील दत्त, मान्यता दत्त और नरगिस के अलावा किसी भी और कलाकार के किरदार को पहचान नहीं पाएंगे. इस फिल्म में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त क भी जिक्र नहीं किया गया हैं.

सलमान खान- ऐसा कहा था जा रहा था कि एक्टर जिम स्राभ संजू में सलमान के किरदार में नजर आएँगे लेकिन वो तो इस फिल्म में संजय दत्त को ड्रग्स की लत लगाने वाले किरदार में नजर आए.

अफेयर्स- संजय दत्त के कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर थे जिनमे से माधुरी दीक्षित का नाम सबसे पहले आता हैं. लेकिन संजू में किसी भी एक्ट्रेस का जिक्र तक नहीं किया गया हैं.

गोविंदा- संजय दत्त और गोविंदा को जोड़ी तो सभी को खूब पसंद थीं लेकिन इस फिल्म में गोविंदा का एक बार भी जिक्र नहीं किया गया हैं. सिर्फ गोविंदा ही नहीं बल्कि संजय दत्त के किसी भी बॉलीवुड साथी का फिल्म में जिक्र नहीं हैं.

ऐसा कहा जा रहा हैं कि जब दर्शक संजू देखने जाएंगे तो वो संजय दत्त, सुनील दत्त, मान्यता दत्त और नरगिस के अलावा किसी भी और कलाकार के किरदार को पहचान नहीं पाएंगे. इस फिल्म में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त क भी जिक्र नहीं किया गया हैं.

Loading...
IGNITED MINDS