‘संजू’ देखते ही संजय दत्त के रिएक्शन से चौंके डायरेक्टर

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपित ‘संजू’ बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के कई रहस्यों से पर्दा उठाया गया है। उनके हर रूप को फिल्म में बखूबी दिखाया गया है। जब संजय दत्त ने खुद अपनी यह बायोपिक देखी, तो कुछ ऐसा रिएक्शन दिया, जिससे डायरेक्टर भी चौंक गए। बता दें कि संजू फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के कई पहलुओं को शामिल किया गया है। इस फिल्म में उनकी जिंदगी के कई राज से पर्दा उठता है। बॉलीवुड के खलनायक की जिंदगी कई तरह के पहलुओं से होकर गुजरी है और फिल्म में उन्हें बखूबी निभाया गया है। हालांकि कई ऐसी बातें भी हैं, जिन्हें फिल्म में छुपाया गया है।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, संजू फिल्म ने कमाई के मामले में इस साल आईं अब तक की सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। जो भी यह फिल्म देख रहा है, वह रणबीर कपूर और फिल्म निर्माताओं की तारीफ करते नहीं धक रहा है। वहीं संजू फिल्म देखने के बाद संजय दत्त ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया, जिसका डायरेक्टर्स को कोई भी अंदाजा नहीं था। फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने संजू बाबा के इस रिएक्शन के बारे में मीडिया को बताया। खबरों के अनुसार, हिरानी ने कहा कि  पहले तो संजय दत्त अपनी बायोपिक देखना नहीं चाहते थे, लेकिन जब वह इस फिल्म को देखने आए, तो पूरी फिल्म के दौरान वह शांत बने रहे। उन्होंने कोई भी रिएक्शन इस फिल्म पर नहीं दिया, लेकिन जैसे ही फिल्म खत्म हुई, संजू बाबा हिरानी के गले लग गए और फूट—फूटकर रोने लगे। हिरानी ने बताया कि उन्हें समझ ही नहीं आया कि क्या करें

बता दें कि संजू फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के कई पहलुओं को शामिल किया गया है। इस फिल्म में उनकी जिंदगी के कई राज से पर्दा उठता है। बॉलीवुड के खलनायक की जिंदगी कई तरह के पहलुओं से होकर गुजरी है और फिल्म में उन्हें बखूबी निभाया गया है। हालांकि कई ऐसी बातें भी हैं, जिन्हें फिल्म में छुपाया गया है।  

Loading...
IGNITED MINDS