अक्षय कुमार से भिड़ने के मूड में नहीं हैं सनी देओल, फिल्म ‘YPD फिर से’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाई

अभिनेता धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल की फिल्म ‘यमाला पगला दीवाना फिर से’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. अब इनके फैंस को इस फिल्म को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. ये फिल्म 15 अगस्त को अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ के साथ रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब मेकर्स ने इस बड़ी भिड़ंत को देखते हुए इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है. अब ये फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.अभिनेता धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल की फिल्म 'यमाला पगला दीवाना फिर से' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. अब इनके फैंस को इस फिल्म को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. ये फिल्म 15 अगस्त को अक्षय कुमार की 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' के साथ रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब मेकर्स ने इस बड़ी भिड़ंत को देखते हुए इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है. अब ये फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.   आज इस बारे में बयान जारी करते हुए सनी देओल ने कहा, ''15 अगस्त को दो देशभक्ति फिल्में 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' रिलीज हो रही हैं जो कि उस दिन के लिए सही हैं. इसके बाद 24 को हमारे फैमिली फ्रेंड अनिल शर्मा अपने बेटे को लॉन्च कर रहे हैं. हमारी फिल्म फैमिली इंटरटेनर है इसलिए हमने इसकी रिलीज डेट दो हफ्ते आगे बढ़ा दी है. अब ये फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी.''      'यमला पगला दीवाना- फिर से' इस सीरिज की तीसरी फिल्म हैं. इस सीरिज की पिछली दोनों फिल्मों को काफी पसंद किया गया है. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. इस टीजर में सलमान खान ने आवाज दी है और फिल्म में कैमियो भी किया है.      फिल्म में धर्मेंद्र यमला के कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं जो बुढ़ापे में भी जवानी से बाहर नहीं आना चाहते. वहीं, अपने ढाई किलो के हाथ के साथ सनी देओल इसमें पगला बने नजर आ रहे हैं. अब बात करें सबसे छोटे देओल की तो बॉबी इसमें आशिक मिजाज में दिखाई देंगे.      फिल्म में सलमान खान भी एक नए अंदाज में नजर आने वाले हैं. टीजर के एंड में सलमान की एंट्री होती है तो वो धर्मेंद्र से पूछते हैं कि 'क्या परमार साहब घर पर हैं, इस पर हैं तो धर्मेंद्र पूछते हैं आप कौन?' इसके जवाब में सलमान कहते हैं 'मैं मस्ताना...' फिल्म में शोले के उस सीन को भी रिक्रिएट करने की कोशिश की गई है जिसमें धर्मेंद्र पानी की टंकी पर चढ़कर गांव वालों को सुसाइड की धमकी देते हैं. इस फिल्म में बॉबी देओल उस सीन को रिक्रिएट करते नजर आ रहे हैं.   बता दें फिल्म का निर्देशन नवनैत सिंह ने किया है. इसमें धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के अलावा कृीति खरबंदा, असरानी, सतीश कौशिक और बिन्नू ढिल्लों नजर आएंगे.

आज इस बारे में बयान जारी करते हुए सनी देओल ने कहा, ”15 अगस्त को दो देशभक्ति फिल्में ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ रिलीज हो रही हैं जो कि उस दिन के लिए सही हैं. इसके बाद 24 को हमारे फैमिली फ्रेंड अनिल शर्मा अपने बेटे को लॉन्च कर रहे हैं. हमारी फिल्म फैमिली इंटरटेनर है इसलिए हमने इसकी रिलीज डेट दो हफ्ते आगे बढ़ा दी है. अब ये फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी.”

‘यमला पगला दीवाना- फिर से’ इस सीरिज की तीसरी फिल्म हैं. इस सीरिज की पिछली दोनों फिल्मों को काफी पसंद किया गया है. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. इस टीजर में सलमान खान ने आवाज दी है और फिल्म में कैमियो भी किया है.

फिल्म में धर्मेंद्र यमला के कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं जो बुढ़ापे में भी जवानी से बाहर नहीं आना चाहते. वहीं, अपने ढाई किलो के हाथ के साथ सनी देओल इसमें पगला बने नजर आ रहे हैं. अब बात करें सबसे छोटे देओल की तो बॉबी इसमें आशिक मिजाज में दिखाई देंगे.

फिल्म में सलमान खान भी एक नए अंदाज में नजर आने वाले हैं. टीजर के एंड में सलमान की एंट्री होती है तो वो धर्मेंद्र से पूछते हैं कि ‘क्या परमार साहब घर पर हैं, इस पर हैं तो धर्मेंद्र पूछते हैं आप कौन?’ इसके जवाब में सलमान कहते हैं ‘मैं मस्ताना…’ फिल्म में शोले के उस सीन को भी रिक्रिएट करने की कोशिश की गई है जिसमें धर्मेंद्र पानी की टंकी पर चढ़कर गांव वालों को सुसाइड की धमकी देते हैं. इस फिल्म में बॉबी देओल उस सीन को रिक्रिएट करते नजर आ रहे हैं.

बता दें फिल्म का निर्देशन नवनैत सिंह ने किया है. इसमें धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के अलावा कृीति खरबंदा, असरानी, सतीश कौशिक और बिन्नू ढिल्लों नजर आएंगे.

Loading...
IGNITED MINDS