तो क्या रेस-3 ने कॉपी किया है ‘एवेंजर्स’ का स्टाइल? मिलता-जुलता है दोनों का पोस्टर

सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ के रिलीज़ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है. बुधवार को ही इस फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज़ हुआ है. इस पोस्टर में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही हैं. सलमान खान फिल्म में मुख्य भूमिका में है. फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह, अनिल कपूर, बॉबी देओल और साकिब सलीम नजर आ रहे है. सभी का एक्शन वाला अवतार इस पोस्टर में दिखाई दे रहा हैं.

जैसे ही फिल्म का ये पोस्टर रिलीज़ हुआ इसकी तुलना मशहूर हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स इन्फिनिटी वार’ से होने लगी. सोशल मीडिया पर कुछ लोग रेस-3 के पोस्टर का मजाक बना रहे है. अगर रेस-3 और एवेंजर्स इन्फिनिटी वार के पोस्टर को ध्यान से देखे तो रेस-3 के पोस्टर की स्टाइल काफी हद तक एवेंजर्स इन्फिनिटी वार से मिलती-जुलती है.

जिस तरह से एवेंजर्स इन्फिनिटी वार के पोस्टर में सभी सुपरहीरोस का एक्शन अवतार नजर आ रहा था ठीक उसी तरह से रेस-3 के पोस्टर में भी फिल्म की स्टारकास्ट का लुक नजर आ रहा है. इसके साथ ही रेस-3 के पोस्टर का बैकग्राउंड कलर भी एवेंजर्स इन्फिनिटी वार के जैसा ही हैं.

आपको बता दे एवेंजर्स इन्फिनिटी वार भारत में साल 2018 में अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म ने कमाई के मामले में दो हफ्ते के अंदर ही 200 करोड़ की कमाई पार कर ली है. इसके साथ ही ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही ये फिल्म 300 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो सकती है.

Loading...
IGNITED MINDS