ये है लास्ट डेट NITI AAYOG में इन पदों पर निकली वैकेंसी

नेशनल इंस्टिट्यूट फॉर ट्रांसफॉर्मिंग इंडिया आयोग ने एसोसिएट के 18 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 03.09.2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…

पोस्ट का नाम – एसोसिएट

कुल पोस्ट – 18

स्थान –नई दिल्ली

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता…

इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त संस्था से B.Tech/B.E, MBA/PGDM, M.Com, M.A, CA, ICWA, M.Phil/Ph.D, LLB, M.E/M.Tech, MBBS डिग्री पास होना ज़रूरी है.

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…

इस पोस्ट के लिए उम्मीदवारों की 26 अधिकतम आयु सीमा 56 वर्ष रखी गई हैं.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन…

लिखित परीक्षा व साक्षात्कार के आधार पर.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन… 

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाए और अधिसूचना डाउनलोड कर पढ़ें। समस्त जानकारी से अवगत होकर युवा वर्ग अपने सभी दस्तावेजो के साथ  3 सितंबर 2019 को The Under Secretary (Admn.lll), NITI Aayog, Room No.430, NITI Bhavan, Sansad Marg, New Delhi-no 001 इस पते पर साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com