प्लेस्कूल में अपनी फ्रेंड के साथ खेलते हुए नजर आए तैमूर

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड तैमूर अली खान अक्सर ही अपनी क्यूट-सी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. तैमूर अपने जन्म से ही सभी के फेवरेट हैं और फैन फॉलोविंग के मामले में भी वो सबसे आगे हैं. तैमूर के ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट बने हुए जिसपर हर दिन उनकी नई-नई फोटोज वायरल होती हैं. पिछले कुछ दिनों से तैमूर अपने मम्मी-पापा के साथ लन्दन में हॉलिडे एन्जॉय करने गए थे. लेकिन अब वो वापिस मुंबई आ चुके हैं. अपनी फ्रेंड के साथ खेलते हुए नजर आए तैमूर

तैमूर ने तो फिर से प्लेस्कूल जाना भी शुरू कर दिया. हाल ही में उनकी एक फोटो वायरल हुई है जिसमें तैमूर एक लड़की के साथ नजर आ रहें हैं. उनकी ये फोटो प्लेस्कूल की ही है जिसमें तैमूर अपनी एक क्लासमेट के साथ नजर आ रहें हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते है तैमूर अपनी दोस्त का हाथ पकड़े हुए है. दोनों ही बच्चे इस फोटो में बेहद क्यूट लग रहें हैं.

तैमूर ने अब नए प्लेस्कूल में एड्मिशन लिया है और यही से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. तैमूर के बारे में जानने के लिए उनके फैंस हमेशा ही उत्साहित रहते हैं. इन दिनों तो तैमूर पापा सैफ के साथ क्रिकेट खेलना भी सीख रहें हैं.

तैमूर के फोटोज हर दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. अभी तैमूर की उम्र सिर्फ डेढ़ साल है और इस उम्र में ही तैमूर के लाखों फैंस है. तैमूर की क्यूटनेस पर सभी फ़िदा हैं. मीडिया भी हमेशा तैमूर को फॉलो करती हैं और वो जहां भी स्पॉट होते हैं उन्हें कैमरे में कैद कर लेती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com