मोदी तेरे लिए खतरा ना हो तो फिर बात ही क्या है-हाफिज सईद

अब वो दिन दूर नहीं जब पाक की सियासत पर आतंकी खुल कर राज करेंगे. आम चुनावों में गुनहगारों के आका और उसकी फौज जुटी हुई है. मुंबई हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद और उसकी पार्टी के 200 से ज्यादा दहशतगर्द नुमाइंदे इस बार पाक के आम चुनाव में मैदान में है जो 25 जुलाई को अपना भाग्य आजमा रहे है. चुनावी रैलियों में भी वो भारत के खिलाफ बयानबाजियां कर रहा है. हाफिज सईद को वोट की भूख इतनी है कि उसने पाकिस्तानियों के बीच एक चुनावी रैली में भारत पर परमाणु बम हमले की धमकी दे दी. अब वो दिन दूर नहीं जब पाक की सियासत पर आतंकी खुल कर राज करेंगे. आम चुनावों में गुनहगारों के आका और उसकी फौज जुटी हुई है. मुंबई हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद और उसकी पार्टी के 200 से ज्यादा दहशतगर्द नुमाइंदे इस बार पाक के आम चुनाव में मैदान में है जो 25 जुलाई को अपना भाग्य आजमा रहे है. चुनावी रैलियों में भी वो भारत के खिलाफ बयानबाजियां कर रहा है. हाफिज सईद को वोट की भूख इतनी है कि उसने पाकिस्तानियों के बीच एक चुनावी रैली में भारत पर परमाणु बम हमले की धमकी दे दी.   उसके संगठन जमात-उद दावा की पार्टी मिल्ली मुस्लिम लीग को चुनाव आयोग ने मंजूरी नहीं दी तो उसने अल्लाह-हू अकबर नाम की बंद पड़ी पार्टी जिसका पंजीयन था के जरिये चुनावी दाव खेला है जिसे पाक सरकार देखती ही रही. आतंकी हाफिज सईद पाक में खुलेआम लगातार रैलियां कर रहा है. शुक्रवार को फैसलाबाद में चुनावी रैली में सईद ने कहा कि पाकिस्तान को तोड़ने की साजिश की जा रही है और इस काम के लिए भारत किसी शेख मुजीबुर्रहमान के इंतजार में है. अपनी रैली में बलूचिस्तान के बारे में आतंकी हाफिज सईद ने कहा कि अमेरिका से लेकर भारत तक सभी गलत खबरें फैला कर बलूचिस्तान के लोगों को भड़का रहे हैं और बलूचिस्तान को बांग्लादेश की तर्ज पर पाकिस्तान से तोड़ने की साजिश रची जा रही है.   उसने कहा कि पाकिस्तान के पास ऐसी तकनीकि है जो भारत के साथ-साथ अमेरिका और रूस तक पाकिस्तान के सामने घुटने टेक दें. मिसाइल तकनीकि के मामले में पाकिस्तान के इस बड़बोले आतंकी ने यहां तक कह डाला कि भारत के साथ-साथ इजराइल हर देश पाकिस्तानी मिसाइल के निशाने पर है लेकिन ये मिसाइलें कहां हैं कोई भी पता नहीं लगा सकता. उसने कहा कि कश्मीर भारत के हाथ से निकल रहा है. उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया. हाफिज सईद ने पीएम को धमकी देते हुए कहा कि मोदी तेरे लिए खतरा ना हो तो फिर बात ही क्या है.

उसके संगठन जमात-उद दावा की पार्टी मिल्ली मुस्लिम लीग को चुनाव आयोग ने मंजूरी नहीं दी तो उसने अल्लाह-हू अकबर नाम की बंद पड़ी पार्टी जिसका पंजीयन था के जरिये चुनावी दाव खेला है जिसे पाक सरकार देखती ही रही. आतंकी हाफिज सईद पाक में खुलेआम लगातार रैलियां कर रहा है. शुक्रवार को फैसलाबाद में चुनावी रैली में सईद ने कहा कि पाकिस्तान को तोड़ने की साजिश की जा रही है और इस काम के लिए भारत किसी शेख मुजीबुर्रहमान के इंतजार में है. अपनी रैली में बलूचिस्तान के बारे में आतंकी हाफिज सईद ने कहा कि अमेरिका से लेकर भारत तक सभी गलत खबरें फैला कर बलूचिस्तान के लोगों को भड़का रहे हैं और बलूचिस्तान को बांग्लादेश की तर्ज पर पाकिस्तान से तोड़ने की साजिश रची जा रही है.

 उसने कहा कि पाकिस्तान के पास ऐसी तकनीकि है जो भारत के साथ-साथ अमेरिका और रूस तक पाकिस्तान के सामने घुटने टेक दें. मिसाइल तकनीकि के मामले में पाकिस्तान के इस बड़बोले आतंकी ने यहां तक कह डाला कि भारत के साथ-साथ इजराइल हर देश पाकिस्तानी मिसाइल के निशाने पर है लेकिन ये मिसाइलें कहां हैं कोई भी पता नहीं लगा सकता. उसने कहा कि कश्मीर भारत के हाथ से निकल रहा है. उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया. हाफिज सईद ने पीएम को धमकी देते हुए कहा कि मोदी तेरे लिए खतरा ना हो तो फिर बात ही क्या है. 

Loading...
IGNITED MINDS