धोनी की पत्नी साक्षी और टीम इंडिया ने कुछ इस अंदाज में मनाया कैप्टन कूल का जन्मदिन

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने अपने 37वें जन्मदिन पर इतिहास कि किताब में एक और रिकॉर्ड दर्ज करवा दिया. एमएस धोनी 500 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले तीसरे भारतीय बन गए हैं.भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने अपने 37वें जन्मदिन पर इतिहास कि किताब में एक और रिकॉर्ड दर्ज करवा दिया. एमएस धोनी 500 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले तीसरे भारतीय बन गए हैं.   बता दें कि धोनी दिसंबर 2014 में टेस्ट क्रिकेट से रिटायर हुए थे. उन्होंने कुल 90 टेस्ट मैच खेले हैं,318 वनडे और 92 टी-20. टेस्ट क्रिकेट में धोनी के नाम 4876 रन हैं जिसमें 6 शतक और 33 अर्धशतक शामिल हैं. वहीं अगर वनडे की बात करें तो धोनी के नाम कुल 9967 रन हैं जिसमें 10 शतक और 67 अर्धशतक शामिल हैं. धोनी ने टी20 में 1455 रन बनाए हैं जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं.      विकेटकीपिंग की अगर बात करें तो धोनी के नाम कुल 602 कैच हैं और 178 स्टंपिंग्स. धोनी के अलावा इस लिस्ट में सचिन और राहुल द्रविड़ उनसे आगे हैं. जिन्होंने 664 और 509 मैच खेले हैं.       MS Dhoni Fans #Dhoni @msdfansofficial  Birthday Celebrations Video of #Thala 💕🎂🎊. Thanks for the video #ChinnaThala @ImRaina#WhistlePodu #HappyBirthdayMSDhoni  6:08 AM - Jul 7, 2018 3,859 1,245 people are talking about this Twitter Ads info and privacy   कुछ इस अंदाज में धोनी ने मनाया अपना जन्मदिन   टीम इंडिया को दूसरे टी20 में हार मिली हो लेकिन उसके बाद भी भारतीय टीम ने टीम होटल में जमकर जश्न मनाया. और मनाए भी क्यों ना वजह ही कुछ ऐसी है. जी हां, पूर्व भारतीय कप्तान और लिजेंड एमएस धोनी ने बीती रात अपना 37वां जन्मदिन मनाया.   मैच हारने के बाद पूरी टीम कार्डिफ के सेंट डेविड होटल पहुंची. जहां पर भारतीय टीम के तमाम सितारों के साथ एमएस धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी ज़ीवा भी मौजूद थे. इन सबने मिलकर खास तैयारी की और धोनी के लिए बर्थडे सेलीब्रेशन प्लेन किया. धोनी ने पूरी टीम के साथ मिलकर केक काटा. जिस मौके पर सबसे आगे साक्षी और ज़ीवा के अलावा टीम इंडिया में पहली बार पहुंचे दीपक चाहर और क्रुणाल पांड्या रहे.   साक्षी धोनी ने कैप्टन कूल को दिया ये स्पेशल मैसेज      साक्षी ने लिखा, आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. शब्द ये बयां नहीं कर सकते कि आप कितने अच्छे इंसान हैं. 10 साल और मैंने आपसे काफी कुछ सीखा और ये चलता रहेगा. आपका बहुत बहुत शुक्रिया की आपने जिंदगी को एक प्रैक्टिकल तरीके से डील किया. खूब सारा प्यार और धन्यवाद मेरी जिंदगी को इतना खूबसूरत बनाने के लिए

बता दें कि धोनी दिसंबर 2014 में टेस्ट क्रिकेट से रिटायर हुए थे. उन्होंने कुल 90 टेस्ट मैच खेले हैं,318 वनडे और 92 टी-20. टेस्ट क्रिकेट में धोनी के नाम 4876 रन हैं जिसमें 6 शतक और 33 अर्धशतक शामिल हैं. वहीं अगर वनडे की बात करें तो धोनी के नाम कुल 9967 रन हैं जिसमें 10 शतक और 67 अर्धशतक शामिल हैं. धोनी ने टी20 में 1455 रन बनाए हैं जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं.

विकेटकीपिंग की अगर बात करें तो धोनी के नाम कुल 602 कैच हैं और 178 स्टंपिंग्स. धोनी के अलावा इस लिस्ट में सचिन और राहुल द्रविड़ उनसे आगे हैं. जिन्होंने 664 और 509 मैच खेले हैं.

कुछ इस अंदाज में धोनी ने मनाया अपना जन्मदिन

टीम इंडिया को दूसरे टी20 में हार मिली हो लेकिन उसके बाद भी भारतीय टीम ने टीम होटल में जमकर जश्न मनाया. और मनाए भी क्यों ना वजह ही कुछ ऐसी है. जी हां, पूर्व भारतीय कप्तान और लिजेंड एमएस धोनी ने बीती रात अपना 37वां जन्मदिन मनाया.

मैच हारने के बाद पूरी टीम कार्डिफ के सेंट डेविड होटल पहुंची. जहां पर भारतीय टीम के तमाम सितारों के साथ एमएस धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी ज़ीवा भी मौजूद थे. इन सबने मिलकर खास तैयारी की और धोनी के लिए बर्थडे सेलीब्रेशन प्लेन किया. धोनी ने पूरी टीम के साथ मिलकर केक काटा. जिस मौके पर सबसे आगे साक्षी और ज़ीवा के अलावा टीम इंडिया में पहली बार पहुंचे दीपक चाहर और क्रुणाल पांड्या रहे.

साक्षी धोनी ने कैप्टन कूल को दिया ये स्पेशल मैसेज

साक्षी ने लिखा, आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. शब्द ये बयां नहीं कर सकते कि आप कितने अच्छे इंसान हैं. 10 साल और मैंने आपसे काफी कुछ सीखा और ये चलता रहेगा. आपका बहुत बहुत शुक्रिया की आपने जिंदगी को एक प्रैक्टिकल तरीके से डील किया. खूब सारा प्यार और धन्यवाद मेरी जिंदगी को इतना खूबसूरत बनाने के लिए

Loading...
IGNITED MINDS