बॉलीवुड नहीं इस वजह से बढ़ा रही हैं तापसी अपनी फीस

तापसी पन्नू साउथ की फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काफी सक्रिय हो चुकी हैं. ‘पिंक’ फिल्म की सफलता के बाद उन्हें बॉलीवुड में भी अच्छी फिल्में ऑफर हो रही हैं. खबर है कि तापसी ने बॉलीवुड की फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ाने की भी मांग की है.तापसी पन्नू साउथ की फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काफी सक्रिय हो चुकी हैं. 'पिंक' फिल्म की सफलता के बाद उन्हें बॉलीवुड में भी अच्छी फिल्में ऑफर हो रही हैं. खबर है कि तापसी ने बॉलीवुड की फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ाने की भी मांग की है.  ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो तापसी चाहती हैं कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए भी उतनी ही फीस दी जए जितनी उन्हें साउथ की फिल्मों में काम करने के लिए मिलती है.  सूरमा में हॉकी प्लेयर बनी हैं तापसी पन्नू, ऐसे की थी तैयारी  दरअसल सूत्रों की मानें तो तापसी की एक खास फैन फॉलोइंग है. दक्षिण भारतीय लोग जितना उनकी साउथ इंडियन फिल्में देखते हैं उतना ही उनकी बॉलीवुड फिल्में भी पसंद करते हैं. इससे फिल्म देखने वाले दर्शक वर्ग में इजाफा होता है. यही कारण है कि वो बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए अपनी फीस बढ़ाना चाह रही हैं.  फिलहाल तापसी के पास कुछ और हिंदी प्रोजेक्ट्स हैं. इसमें फिल्म सूरमा, तड़का, मनमर्जियां जैसे नाम शामिल हैं. सूरमा हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के जीवन पर आधारित एक स्पोर्ट बायोपिक फिल्म है. इसमें उनके अपोजिट दिलजीत दोसांझ हैं.  सूरमा का नया गाना रिलीज, जश्न के मूड में दिखे दिलजीत और तापसी  सूरमा 13 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके अलावा फिल्म मनमर्जियां भी उनके खाते में है. इसमें उनके अपोजिट अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल अभिनय करते नजर आएंगे.

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो तापसी चाहती हैं कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए भी उतनी ही फीस दी जए जितनी उन्हें साउथ की फिल्मों में काम करने के लिए मिलती है.

दरअसल सूत्रों की मानें तो तापसी की एक खास फैन फॉलोइंग है. दक्षिण भारतीय लोग जितना उनकी साउथ इंडियन फिल्में देखते हैं उतना ही उनकी बॉलीवुड फिल्में भी पसंद करते हैं. इससे फिल्म देखने वाले दर्शक वर्ग में इजाफा होता है. यही कारण है कि वो बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए अपनी फीस बढ़ाना चाह रही हैं.

फिलहाल तापसी के पास कुछ और हिंदी प्रोजेक्ट्स हैं. इसमें फिल्म सूरमा, तड़का, मनमर्जियां जैसे नाम शामिल हैं. सूरमा हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के जीवन पर आधारित एक स्पोर्ट बायोपिक फिल्म है. इसमें उनके अपोजिट दिलजीत दोसांझ हैं.

भी उनके खाते में है. इसमें उनके अपोजिट अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल अभिनय करते नजर आएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com