12 साल बाद लौटेगी सनी देओल-अमीषा की जोड़ी, पहली बार करेंगे डबल रोल

सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म यमला पगला दीवाना 3 के पहले एक नया प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में सनी 12 साल बाद अमीषा पटेल के साथ द‍िखाई देंगे. दोनों की जोड़ी को फिल्म गदर एक प्रेम कथा फिल्म में दर्शकों ने पसंद किया था. सनी की नई फिल्म का नाम होगा, भईया जी सुपरह‍िट. ये फिल्म 19 अक्टूबर को र‍िलीज होगी.सनी देओल-अमीषा की जोड़ी

फिल्म में एक बड़ा सरप्राइज ये होगा कि इस मूवी में प्रीत‍ि ज‍िंटा भी होंगी. उनके किरदार के बारे में खुलासा नहीं हुआ है लेकिन हीरो फिल्म की इस जोड़ी को पर्दे पर लंबे वक्त बाद साथ देखना दर्शकों के लिए सरप्राइज से कम नहीं होगा. प्रीत‍ि के साथ फिल्म में अरशद वार्सी, श्रेयस तलपड़े संजय मिश्रा, मुकुल देव, पकंज‍ त्रिपाठी जैसे मंझे कलाकार नजर आएंगे.

इस एक्शन कॉमेडी फिल्म को नीरज पाठक ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सनी देओल का डबल रोल होगा. इस फिल्म की कहानी उत्तरप्रदेश और ब‍िहार पर बेस्ड होगी. फिल्म को च‍िराग महेंद्र प्रोड्यूस करेंगे.

बता दें ये फिल्म कई सालों से र‍िलीज की तैयारी कर रही है. कई बार डेट्स सामने आईं लेकिन फिल्म को र‍िलीज नहीं किया गया. ये फिल्म पिछले साल ट्यूबलाइट से क्लैश होने वाली थी. तब फिल्म के प्रोड्यूसर का कहना है कि सनी जी का इससे कोई लेना देना नहीं है. फिल्म की रिलीज़ की ज़िम्मेदारी मेरी है और मैं पूरी कोशिश करूंगा कि सलमान खान के साथ बैठकर बात करूं और इस क्लैश का हल निकालूं. अब एक बार फ‍िर फिल्म की नई तारीख सामने आई है.

Loading...
IGNITED MINDS