अनुष्का शर्मा ने दिया विराट कोहली के गालों पर किस, कप्तान ने शेयर की फोटो

विराट कोहली और टीम इंडिया फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर है जहां टीम ने टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर टूर्नामेंट का एक शानदार आगाज किया है. लेकिन इस टूर पर अनुष्का भी उस वक्त अपने पति विराट के साथ शामिल हो गई जब दोनों को कार्डिफ में टीम बस में एक साथ देखा गया था. जिसके ठीक बाद सीरीज जीतते ही आखिरी टी-20 में स्टैंड्स में बैठीं अनुष्का मैदान पर आ गई और विराट को गले लगा लिया.सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी तस्वीर शेयर करते हैं विराट और अनुष्का   विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जब से शादी के बंधन में बंधे है तब से वो हमेशा एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आएं हैं और उन्हें हमेशा सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है चाहे वो एयरपोर्ट पर विराट को छोड़ने आना हो या कुछ और. हाल ही कपल को महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन पर एक साथ देखा गया था तो वहीं अब विराट ने अनुष्का के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लिखा है कि 'मेरी ब्यूटी के साथ एक दिन. इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा जहां विराट को किस करती नजर आ रहीं हैं तो वहीं विराट तस्वीर को अपने फोन में कैप्चर कर रहे हैं.  विराट कोहली ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर शेयर किया है जहां उन्हें अबतक तकरीबन 19 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. इंस्टा पर विराट के 22.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं.   फिल्म संजू में आखिरी बार दिखी थीं अनुष्का   अनुष्का शर्मा को हाल ही में फिल्म संजू में देखा गया था. अनुष्का ने इस फिल्म में एक बायोग्राफर का रोल निभाया था. अनुष्का शर्मा की आनेवाले फिल्म सुई धागा है जहां वो वरूण धवन के साथ नजर आएंगी.

सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी तस्वीर शेयर करते हैं विराट और अनुष्का

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जब से शादी के बंधन में बंधे है तब से वो हमेशा एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आएं हैं और उन्हें हमेशा सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है चाहे वो एयरपोर्ट पर विराट को छोड़ने आना हो या कुछ और. हाल ही कपल को महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन पर एक साथ देखा गया था तो वहीं अब विराट ने अनुष्का के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लिखा है कि ‘मेरी ब्यूटी के साथ एक दिन. इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा जहां विराट को किस करती नजर आ रहीं हैं तो वहीं विराट तस्वीर को अपने फोन में कैप्चर कर रहे हैं.  विराट कोहली ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर शेयर किया है जहां उन्हें अबतक तकरीबन 19 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. इंस्टा पर विराट के 22.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

फिल्म संजू में आखिरी बार दिखी थीं अनुष्का

अनुष्का शर्मा को हाल ही में फिल्म संजू में देखा गया था. अनुष्का ने इस फिल्म में एक बायोग्राफर का रोल निभाया था. अनुष्का शर्मा की आनेवाले फिल्म सुई धागा है जहां वो वरूण धवन के साथ नजर आएंगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com