वरुण ने पूरे परिवार को बनाया नं. 1, भतीजी के स्वागत में पोस्ट की मजेदार फोटो

एक्टर वरुण धवन पिछले महीने चाचा बन गए हैं। एक प्यारी-सी भतीजी उनके परिवार का हिस्सा बनी है। अब वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरे परिवार की एक खास तस्वीर पोस्ट की है।बता दें वरुण के बड़े भाई रोहित धवन की पत्नी जानवी देसाई ने जुलाई के पहले हफ्ते में बेटी को जन्म दिया। एेसे में धवन परिवार में खुशी का माहौल है और खबर है वे बड़ी पार्टी करने का प्लान कर रहे हैं।  बता दें कि वरुण के बड़े भाई रोहित फिल्म निर्देशक हैं। उन्होंने वरुण और जॉन को लेकर हाल ही में 'ढिशूम' बनाई थी, जो खासी हिट रही थी। रोहित की अगली फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें रितिक रोशन हीरो होंगे और दिशा पाटनी हीरोइन।  वैसे अब धवन परिवार में वरुण सबसे छोटे नहीं रह गए हैं। भतीजी के आने से उनका प्रमोशन हुआ है। कुछ समय पहले ही जानवी की गोद भराई की रस्म हुई थी, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए थे। हाल ही में वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल, भाई रोहित धवन और भाभी जानवी के साथ डिनर पर भी गए थे।  वरुण के बड़े भाई रोहित ने जानवी से 2012 में गोवा में शादी की थी। रोहित ने डायरेक्टर के तौर पर अपना डेब्यू फिल्म 'देसी बॉयज' से किया था। फिल्म में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम थे।बता दें वरुण के बड़े भाई रोहित धवन की पत्नी जानवी देसाई ने जुलाई के पहले हफ्ते में बेटी को जन्म दिया। एेसे में धवन परिवार में खुशी का माहौल है और खबर है वे बड़ी पार्टी करने का प्लान कर रहे हैं।  बता दें कि वरुण के बड़े भाई रोहित फिल्म निर्देशक हैं। उन्होंने वरुण और जॉन को लेकर हाल ही में 'ढिशूम' बनाई थी, जो खासी हिट रही थी। रोहित की अगली फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें रितिक रोशन हीरो होंगे और दिशा पाटनी हीरोइन।  वैसे अब धवन परिवार में वरुण सबसे छोटे नहीं रह गए हैं। भतीजी के आने से उनका प्रमोशन हुआ है। कुछ समय पहले ही जानवी की गोद भराई की रस्म हुई थी, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए थे। हाल ही में वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल, भाई रोहित धवन और भाभी जानवी के साथ डिनर पर भी गए थे।  वरुण के बड़े भाई रोहित ने जानवी से 2012 में गोवा में शादी की थी। रोहित ने डायरेक्टर के तौर पर अपना डेब्यू फिल्म 'देसी बॉयज' से किया था। फिल्म में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम थे।

तस्वीर मजेदार है। इसमें वरुण के पापा-मम्मी, भैया-भाभी और भतीजी है। सभी सीनियर मेंबर्स ने एक खास टी-शर्ट पहन रखी है, जिस पर पहने वाले का दर्जा लिखा है। जैसे वरुण की टी-शर्ट पर लिखा है ‘चाचू नं. 1’, उनके पापा डेविड धवन की टी-शर्ट पर लिखा है ‘दादू नं.

बता दें वरुण के बड़े भाई रोहित धवन की पत्नी जानवी देसाई ने जुलाई के पहले हफ्ते में बेटी को जन्म दिया। एेसे में धवन परिवार में खुशी का माहौल है और खबर है वे बड़ी पार्टी करने का प्लान कर रहे हैं।

बता दें कि वरुण के बड़े भाई रोहित फिल्म निर्देशक हैं। उन्होंने वरुण और जॉन को लेकर हाल ही में ‘ढिशूम’ बनाई थी, जो खासी हिट रही थी। रोहित की अगली फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें रितिक रोशन हीरो होंगे और दिशा पाटनी हीरोइन।

वैसे अब धवन परिवार में वरुण सबसे छोटे नहीं रह गए हैं। भतीजी के आने से उनका प्रमोशन हुआ है। कुछ समय पहले ही जानवी की गोद भराई की रस्म हुई थी, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए थे। हाल ही में वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल, भाई रोहित धवन और भाभी जानवी के साथ डिनर पर भी गए थे।

वरुण के बड़े भाई रोहित ने जानवी से 2012 में गोवा में शादी की थी। रोहित ने डायरेक्टर के तौर पर अपना डेब्यू फिल्म ‘देसी बॉयज’ से किया था। फिल्म में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम थे।

Loading...
IGNITED MINDS