सौतेली बेटी के साथ करीना ने की ऐसी हरकत

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने अच्छे बिहेवियर के लिए जानी जाती हैं। लोग उनके व्यवहार की तारीफ करते नहीं थकते, लेकिन हाल ही में करीना ने अपनी सौतेली बेटी के साथ कुछ ऐसा कर दिया, ​जिसके बाद लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है कि वह ऐसा कर सकती है। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने अच्छे बिहेवियर के लिए जानी जाती हैं। लोग उनके व्यवहार की तारीफ करते नहीं थकते, लेकिन हाल ही में करीना ने अपनी सौतेली बेटी के साथ कुछ ऐसा कर दिया, ​जिसके बाद लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है कि वह ऐसा कर सकती है।   खबरों के अनुसार, करीना कपूर खान की उनके पति सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के साथ बेहतर बॉन्डिंग हैं। करीना अक्सर सारा के संग पार्टीज में दिखती हैं और दोनों एक—दूसरे से अपनी हर बात शेयर करती हैं। लेकिन हाल ही में करीना ने सारा के लिए जो किया, वह कोई और नहीं कर सकता और इसके लिए लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। दरअसल, सभी जानते हैं कि सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' 30 नवंबर को रिलीज होने वाली है और सारा इसकी रिलीज से पहले ही दूसरी फिल्म सिंबा में बिजी  हो गई हैं। इस बीच करीना कपूर उनके लुक को लेकर काफी कॉन्सियस हैं। करीना कपूर खान को केदरानाथ में उनका लुक अच्छा नहीं लगा और सिंबा में  सारा अच्छी लगें, इसके लिए करीना ने अपना मेकअप आर्टिस्ट उन्हें दे दिया है। खबरों के अनुसार, सिंबा के लिए करीना ने आपना मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट पॉम्पी दे दिया  है। करीना ने पॉम्पी से कहा है कि वह सारा का  मेकओवर करें और उन्हें एक यंग लुक दें।      बता दें कि ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि सारा अली खान के पास केदारनाथ और सिंबा के अलावा एक तीसरी फिल्म भी आने वाली है। इस फिल्म में वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि यह फिल्म पिता—पुत्री के रिश्ते पर आधारित होगी।

खबरों के अनुसार, करीना कपूर खान की उनके पति सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के साथ बेहतर बॉन्डिंग हैं। करीना अक्सर सारा के संग पार्टीज में दिखती हैं और दोनों एक—दूसरे से अपनी हर बात शेयर करती हैं। लेकिन हाल ही में करीना ने सारा के लिए जो किया, वह कोई और नहीं कर सकता और इसके लिए लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। दरअसल, सभी जानते हैं कि सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ 30 नवंबर को रिलीज होने वाली है और सारा इसकी रिलीज से पहले ही दूसरी फिल्म सिंबा में बिजी  हो गई हैं। इस बीच करीना कपूर उनके लुक को लेकर काफी कॉन्सियस हैं। करीना कपूर खान को केदरानाथ में उनका लुक अच्छा नहीं लगा और सिंबा में  सारा अच्छी लगें, इसके लिए करीना ने अपना मेकअप आर्टिस्ट उन्हें दे दिया है। खबरों के अनुसार, सिंबा के लिए करीना ने आपना मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट पॉम्पी दे दिया  है। करीना ने पॉम्पी से कहा है कि वह सारा का  मेकओवर करें और उन्हें एक यंग लुक दें। 

बता दें कि ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि सारा अली खान के पास केदारनाथ और सिंबा के अलावा एक तीसरी फिल्म भी आने वाली है। इस फिल्म में वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि यह फिल्म पिता—पुत्री के रिश्ते पर आधारित होगी। 

Loading...
IGNITED MINDS