रणबीर ने कहा ‘मुझे शराब की लत नहीं, पीने की क्षमता बहुत ज्यादा’

रणबीर कपूर स्टारर संजू साल की अब तक की चुनिंदा सुपरहिट फिल्मों में शुमार हो चुकी है. फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है. फिल्म में संजय दत्त का रोल प्ले कर रहे रणबीर ने संजय दत्त का रोल निभाने के लिए बहुत मेहनत की. हालिया इंटरव्यू में रणबीर ने अपनी फिटनेस और हेल्थ के बारे में बताया.रणबीर कपूर स्टारर संजू साल की अब तक की चुनिंदा सुपरहिट फिल्मों में शुमार हो चुकी है. फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है. फिल्म में संजय दत्त का रोल प्ले कर रहे रणबीर ने संजय दत्त का रोल निभाने के लिए बहुत मेहनत की. हालिया इंटरव्यू में रणबीर ने अपनी फिटनेस और हेल्थ के बारे में बताया.  हेल्थ एंड न्यूट्रीशन को दिए गए इंटरव्यू में रणबीर ने कहा - फिट रहना मैंने अपनी मां से सीखा. वो हमेशा मुझे और मेरी बहन को फिट रहने के लिए प्रेरित करती रहती हैं. जैसे-जैसे मेरी उम्र बढ़ रही है मैं संतुलित भोजन, सेहतमंद जीवनशैली को और बेहतर ढंग से समझ रहा हूं.  संजू ने रणबीर कपूर को बताया गलत, कहा- उनकी 10 से ज्यादा गर्लफ्रेंड  अपनी फिटनेस सेड्यूल के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा कि ''ये मेरी फिल्म के किरदार के साथ बदलता रहता है. कई सारी फिल्मों में मुझे खुद को किरदार के हिसाब से ढालने के लिए वजन को बढ़ाना-घटाना पड़ता है. जैसा की मैंने 'जग्गा' जासूस फिल्म के दौरान किया था. उस फिल्म में मैं एक स्कूल स्टूडेंट का रोल प्ले कर रहा था जिसके लिए मुझे अपना वजन घटाना था.''  रणबीर के साथ 5 फिल्में करेंगे राजकुमार हिरानी!  इसके पहले साल 2016 में  Vogue को दिए गए इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि ''मुझे ड्रिंकिंग प्रॉब्लम है. उन्होंने कहा कि मैंने अपने परिवार में देखा है. इसका परिणाम सही नहीं होता. इसी लिए मैं सचेत रहता हूं. जब मैं शूट कर रहा होता हूं या फिर काम पर होता हूं, उस दौरान मैं ड्रिंक नहीं करता.''  ''मुझे शराब की लत नहीं है पर मैं बहुत ज्यादा पी सकता हूं. जब मैं शुरू करता हूं तो रुकता नहीं हूं. शायद ये मेरे खून में ही है. मेरे परिवार के बारे में तो सभी जानते हैं. मेरे घर में अधिकतर लोगों को ड्रिंक करना पसंद है.

हेल्थ एंड न्यूट्रीशन को दिए गए इंटरव्यू में रणबीर ने कहा – फिट रहना मैंने अपनी मां से सीखा. वो हमेशा मुझे और मेरी बहन को फिट रहने के लिए प्रेरित करती रहती हैं. जैसे-जैसे मेरी उम्र बढ़ रही है मैं संतुलित भोजन, सेहतमंद जीवनशैली को और बेहतर ढंग से समझ रहा हूं.

अपनी फिटनेस सेड्यूल के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा कि ”ये मेरी फिल्म के किरदार के साथ बदलता रहता है. कई सारी फिल्मों में मुझे खुद को किरदार के हिसाब से ढालने के लिए वजन को बढ़ाना-घटाना पड़ता है. जैसा की मैंने ‘जग्गा’ जासूस फिल्म के दौरान किया था. उस फिल्म में मैं एक स्कूल स्टूडेंट का रोल प्ले कर रहा था जिसके लिए मुझे अपना वजन घटाना था.”

इसके पहले साल 2016 में  Vogue को दिए गए इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि ”मुझे ड्रिंकिंग प्रॉब्लम है. उन्होंने कहा कि मैंने अपने परिवार में देखा है. इसका परिणाम सही नहीं होता. इसी लिए मैं सचेत रहता हूं. जब मैं शूट कर रहा होता हूं या फिर काम पर होता हूं, उस दौरान मैं ड्रिंक नहीं करता.”

”मुझे शराब की लत नहीं है पर मैं बहुत ज्यादा पी सकता हूं. जब मैं शुरू करता हूं तो रुकता नहीं हूं. शायद ये मेरे खून में ही है. मेरे परिवार के बारे में तो सभी जानते हैं. मेरे घर में अधिकतर लोगों को ड्रिंक करना पसंद है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com