बीएसएफ का एक जवान लापता: जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के अरनिया सेक्टर से बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) के एक जवान के लापता होने की खबर है. बीएसएफ की ओर से आज (रविवार) जानकारी दी गई कि उनका एक जवान आरएसपुरा के अरनिया सेक्टर में पेट्रोलिंग के दौरान अंतरराष्ट्रीय सीमा से लापता हो गया है. जिसकी तलाश जारी है.

समाचार एजेंसी के हवाले से 54 साल के पारितोष मंडल जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास तैनात थे. बीएसएफ में सब इंस्पेक्टर में पारितोष मंडल अरनिया सेक्टर में जयकिशन पोस्ट के साथ तैनात थे. शनिवार शाम 6 बजे ड्यूटी के दौरान वे दुर्घटनावश नदी में गिर गए. बीएसएफ अधिकारियों ने लापता जवान की तलाश शुरू कर दी है. पाकिस्तान के अधिकारियों को भी इस बावत सूचित कर दिया गया है और उनसे अनुरोध किया गया है कि अगर उनकी तरफ जवान दिखे तो इसकी जानकारी तुरंत दी जाए.

लापता जवान पारितोष मंडल बीएसएफ के 36वें बटालियन से जुड़े हैं. वे दो कॉन्स्टेबल के साथ पेट्रोलिंग के लिए गए थे, तभी ये हादसा हुआ. बता दें कि जम्मू में अभी इस इलाके में मूसलाधार बारिश हो रही है. इस वजह से इलाके की नदियां उफान पर है. बीएसएफ अधिकारियों ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय सीमा के नजदीक ऐक नुल्ला इलाके में बीएसएफ के अधिकारी लापता जवानों को ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com