B’DAY SPL : इस मॉडल के न्यूड फोटोशूट ने सभी को कर दिया था हैरान

मधु सप्रे जिसका नाम सुनते ही हॉटनेस की झलक दिमाग में आ जाती है. मधु सप्रे का आज जन्मदिन हैं. उनका जन्म 14 जुलाई 1971 को महाराष्ट्र के नागपुर में हुआ था. मधु ने मॉडलिंग की दुनिया में अपनी एक खास पहचान बनाई है और वो आज भी अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए ही जानी जाती हैं. सभी को आज तक ये ही लगता है कि मधु एक मॉडल हैं लेकिन हम आपको बता दें मधु मॉडल नहीं बल्कि एक एथलीट हैं. जी हां… सुनकर आप भी हैरान हो गए ना. मधु की हॉट बॉडी को देखकर ही उनके एथलीट होने का अंदाज़ा लगाया जा सकता है.मधु

90 के दशक में फोटोग्राफर गौतम राज्याध्यक्ष की नजर मधु पर पड़ी और उन्होंने मधु को फोटोशूट के लिए सिलेक्ट कर लिया. मधुर ने 19 की उम्र में ही पहला फोटोशूट करवाया था. जब मधु ने फोटोशूट करवाया इसके बाद उन्हें मॉडल बनने की सोची और वो अपने सपने की ओर अग्रसर भी हुई. गौतम ने ही मधु को मिस इंडिया बनने में हिस्सा लेने के लिए कहा और इसके बाद मधु ने इस कॉम्पिटिशन में हिस्सा भी लिया और तीसरा स्थान हासिल किया.

मधु और मिलिंद सोमन के एक फोटोशूट ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फोटोशूट में दोनों न्यूड नजर आ रहे थे और उनके गले में अजगर लिपटा हुआ था. मधु और मिलिंद का ये फोटोशूट विवादों में आ गया था और इसे लेकर अगस्त 1995 में मधुर और मिलिंद पर केस भी हो गया था. कहा जाता है कि मिलिंद और मधु का अफेयर भी था और दोनों करीब 5 साल तक एक दूसरे के साथ लिव-इन में भी रहे थे. मधुर कैटरीना कैफ की फिल्म ‘बूम’ में भी नजर आ चुकी हैं.

Loading...
IGNITED MINDS