देवर-भाभी का प्रेम नहीं पसंद आया पति को और फिर…

अपराध के किस्से सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को अशोकनगर का बताया जा रहा है जहाँ करीब एक माह पहले एक व्यक्ति के अंधे कत्ल का खुलासा हुआ है. वहीं प्रेम-प्रसंग के चलते पत्नी द्वारा पति की कुल्हाड़ी से हत्या करने का खुलासा पुलिस ने किया है. इस मामले में बीते मंगलवार को पुलिस कप्तान पंकज कुमावत ने प्रेसवार्ता के दौरान खुलासा करते हुए कहा कि ”देहात थाना क्षेत्र के ग्राम रूहाना में एक व्यक्ति की हत्या में पुलिस ने उसकी पत्नी का हाथ पाया है. मृतक की हत्या उसकी ही पत्नी ने कुल्हाड़ी से तब कर दी थी जब वह सो रहा था.”

वहीं आगे खुलासा करते हुए उन्होंने बताया कि ”मृतक की पत्नी का अपने रिश्ते के देवर से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी पति को लग गई थी. बीते 27 अगस्त की रात युवक की हत्या हुई थी, उसकी पत्नी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रात में मेरे बेटे के कान में दर्द हो रहा था, इस कारण में उसके कान में दवा डालकर वहीं सो गई थी. सुबह उठकर देखा तो पति का शव पड़ा था.”

इस मामले में फिलहाल पुलिस ने अज्ञात पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो शक की सूई पत्नी की ओर घूम गई और उसके बाद में जब पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि ”मेरा अपने रिश्ते के देवर से प्रेम था. मैं अपने पति को पसंद नहीं करती थी. जिससे नाराज होकर मैंने रात में पति के सो जाने के बाद कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और कुल्हाड़ी को खेत में भरे बारिश के पानी में फेंक दी.” इस मामले में जांच सख्ती से किए जाने से सारा मामला सामने आ गया.

Loading...
IGNITED MINDS