चुनाव से पहले राम मंदिर का वादा: अमित शाह

देश में इस समय चुनावों का दौर है, एक ऐसे समय में जब विपक्ष और पक्ष दोनों पार्टियों के बड़े नेता कई जगह पर अपनी रैलियां रहे है, उसी समय हैदराबाद में चल रही एक बैठक के दौरान अमित शाह ने फिर राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. अमित शाह ने इस बयान में राम मंदिर बनने के बारे में अपने कार्यकर्ताओं से विस्तृत में चर्चा की है. 

बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य पी. शेखरजी ने मीडिया को इस बारे में बताया कि मीटिंग तेलंगाना राज्य के अंतर्गत हुई थी. इस बैठक के बारे में शेखरजी ने बताया कि “अमित शाह ने चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरू होना का वादा किया है.” वहीं होने वाले चुनाव को लेकर उन्होंने कहा है कि “चुनाव जल्दी होने की भी कोई संभावना नहीं है.”

वहीं पिछले कुछ दिनों में एक मंच पर पूर्व सांसद राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य डॉ. रामविलास दास वेदांती ने कहा है कि “बीजेपी ने अगर राम मंदिर का निर्माण कराया तो वो रसातल में चली जाएगी.” वहीं “मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि “चुनाव से पहले राम मंदिर को लेकर योगी आदित्यनाथ ने घूम-घूम कर वोट मांगे थे.” इस दौरान योगी आदित्यनाथ भी मंच पर मौजूद थे. उसके बाद योगी ने माइक संभालते हुए कहा था कि “संत लोग थोड़ा धैर्य रखे, मंदिर का निर्माण जल्द ही कराया जाएगा.”

Loading...
IGNITED MINDS