आलिया भट्ट ने दी अपने बॉयफ्रेंड की एक्स को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड में बहुत कम ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो आपस में बहुत अच्छी दोस्त हैं. बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का आपस में दोस्त होना बात हजम नहीं होती, क्योंकि बॉलीवुड में आगे बढ़ने की होड़ दोस्ती बरकरार रखने ही नहीं देती. बॉलीवुड में फिर भी कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो आपस में दोस्त हैं जैसे सोनम कपूर और करीना कपूर, काजोल और रानी मुखर्जी, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट. बात की जाए कैटरीना और आलिया की तो अब दोनों की दोस्ती में दरारें आ गईं हैं और उसकी वजह से कैटरीना के एक्स और आलिया के प्रजेंट बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर.कैटरीना कैफ और आलिया

कैटरीना और आलिया बहुत समय से दोस्त हैं लेकिन जब से आलिया रणबीर के प्यार में पागल हुईं हैं तब से उन्हें कैटरीना के साथ नहीं देखा गया. आपको बता दें कि आज कैटरीना कैफ का जन्मदिन है और उनकी बेस्ट फ्रेंड आलिया ने उन्हें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर टैग करते हुए विश किया है. आलिया ने अपनी और कैटरीना की एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है हैप्पीएस्ट बर्थडे कैटरीना कैफ. वहीं उसी के बाद उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की है जिसमे वह उनकी दोस्तों के साथ नजर आ रहीं हैं और पीछे खड़े है रणबीर कपूर.

इन दिनों रणबीर और आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए बुल्गारिया में हैं. आलिया ने कैटरीना को जन्मदिन की बधाई तो दी लेकिन साथ ही उन्हें जलेस भी फील करवा दी, क्योंकि उनकी दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में वह रणबीर के साथ नजर आ रहीं हैं. अब आलिया ने कैटरीना को विश जलेस फील करवाने के लिए किया या फिर दोस्ती निभाने के लिए वह तो आलिया ही बता सकती हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि आलिया और रणबीर की बढ़ती नजदीकियां कैटरीना को बिलकुल पसंद नहीं आईं और इस वजह से उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड यानी आलिया से दुरी बना ली. अब देखना यह है कि आलिया की बर्थडे विश का जवाब कैटरीना देती भी हैं या नहीं.

Loading...
IGNITED MINDS