आतंकियों ने एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या की: जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने सोमवार को राजस्थान के एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी. यही नहीं एक संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिक समेत दो आतंकवादियों ने बाग के मालिक के साथ भी मारपीट की. पुलिस के मुताबिक, घाटी में फलों से भरे ट्रकों की आवाजाही शुरू होने से हताश होकर आतंकवादियों ने शीरमाल गांव में हमला किया. मृतक की पहचान शरीफ खान के रूप में की गई है.

पुलिस ने कहा, ‘‘सोमवार की घटनाओं को लेकर स्थानीय लोगों में रोष है.’’ उन्होंने बताया कि हमले में शामिल आतंकवादियों में से एक के पाकिस्तानी होने का संदेह है. प्रारंभिक रिपोर्टों में कहा गया था कि बदमाशों द्वारा ट्रक फूंके जाने के बाद ड्राइवर की मौत हुई.

वहीं एक अन्य घटना कुपवाड़ा में हुई. यहां एलओसी के पास हुए विस्फोट में एक जवान शहीद हो गया. पुलिस के मुताबिक, जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में एलओसी के पास बारूदी सुरंग में विस्फोट हुआ. विस्फोट में सेना का एक जवान शहीद हो गया.

यह घटना तब हुई है जब कश्मीर में करीब 72 दिन के प्रतिबंध के बाद सोमवार को पोस्टपेड मोबाइल सेवाएं बहाल हुई. जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से संचार सेवाएं बंद थी. यही नहीं स्थिति सामान्य करने के लिए राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने 10 अक्टूबर को पर्यटकों के लिए जारी सुरक्षा परामर्श वापस लिया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com