प्रेग्नेंसी में गाय जैसी दिखती थीं करीना, कल्कि को देख रह गई शॉक्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने रेडियो शो के दूसरे सीजन को लेकर आने वाली हैं. वहीं इस शो के लिए उन्होंने सैफ अली खान, सानिया मिर्जा, शर्मिला टैगोर, रवीना टंडन, कार्तिक आर्यन, काजोल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, लिजा रे, तुषार कपूर और रिया कपूर जैसी मशहूर हस्तियों का इंटरव्यू लिया है. वहीं आप जानते ही होंगे कि उनके शो का नाम है What Women Want?. इस शो के हर एपिसोड में वो वुमेन रिलेटेड सवाल करती हैं.

ऐसे में हाल ही में करीना ने प्रेग्नेंट कल्कि का इंटरव्यू किया और इस दौरान दोनों ने साथ में कई पोज भी दिए. वहीं कल्कि को देख करीना काफी एक्साइटेड नजर आईं. आप सभी को बता दें कि प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद ये कल्कि की पहली पब्लिक अपीरियंस थी जो शानदार रही. वहीं कल्कि और करीना का इसी दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है और आपको बता दें कि इस वीडियो में करीना कल्कि 6 महीने प्रेग्नेंट हैं ये जानकर की शॉक्ड नजर आईं. इस वीडियो में जब करीना कल्कि से मिलती हैं तो उनसे पूछती हैं, “कौन सा महीना चल रहा है?” इस पर कल्कि कहती हैं ”6th.”

ये सुनकर करीना बोलती हैं, “आपका बेबी बंप तो बहुत छोटा है. मैं तो गाय जैसी हो गई थी.” फिर दोनों हंसने लगती हैं. इसी के साथ करीना कल्कि की तारीफ करती हैं और कहती हैं आप बहुत स्टनिंग दिख रही हैं. आप देख सकते हैं रोडियो शो के लिए कल्कि ने ब्लैक कलर को चुना और करीना रेड कलर के आउटफिट में नजर आईं.

https://www.instagram.com/p/B3oyeVRnP4N/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com