अमित शाह ने महाराष्ट्र में चुनावी सभा को संबोधित किया

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नवापुर, नंदुरबार में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. शाह ने कहा कि 115 आदिवासी जिले जो विकास की दौड़ में जो पीछे रह गए थे उनका नरेन्द्र मोदी ने सीधे प्रधानमंत्री कार्यालय से विकास करने की शुरुआत की है. गृह मंत्री ने दावा किया कि भारत अब जवानों के खून का बदला लेता है.

शाह ने कहा कि ”मुझे आज गर्व है कि नरेन्द्र मोदी सरकार को आदिवासियों ने चुना है, देश के ओबीसी समाज ने चुना है. इसका कारण आज देश में सबसे ज्यादा जनजाति और ओबीसी के विधायक अगर किसी एक पार्टी के हैं तो वो बीजेपी के हैं.” उन्होंने कहा, ”देश में जितने भी ब्लॉक हैं उसके अंदर एकलव्य के नाम से, जो एकलव्य जनजाति समाज की आन-बान, शान का प्रतीक है उनके नाम से एकलव्य मॉडल स्कूल बनाने की शुरुआत पीएम मोदी ने की है.”

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ”राहुल गांधी कहते हैं कि अनुच्छेद 370 और महाराष्ट्र का क्या संबंध है? मैं उनको बताना चाहूंगा कि ये शिवाजी महाराज और वीर सावरकर की भूमि है. इस धरती के सपूतों ने राष्ट्र की सुरक्षा में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.” उन्होंने बताया कि ”दुनिया में दो ही देश ऐसे थे जो अपने जवानों के खून का बदला लेते हैं. एक अमेरिका और दूसरा इजराइल है. इन दो देशों की सूची में मोदी जी ने तीसरा नाम भारत का जोड़ने का काम किया है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com